VIDEO : एक्स आर्मी मैन निकला सकरी गोलीकांड का मास्टर माइंड, बैग ने खोला राज

1 min read

बिलासपुर. जिला पुलिस बल ने उसलापुर-सकरी के बीच सती श्री ज्वेलर्स में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या हुए डकैती के प्रयास और गोलीकांड का मामला सुलझा लिया है। पुलिस की माने तो इस अंतराज्यीय गिरोह को पकड़ने में मुख्य भूमिका उस बैग की रही जो मौके पर छूट गया था। मामले में एक्स आर्मी मेन समेत 5 आरोपी पकड़े गए जिनमे 2 बिलासपुर और 3 झारखंड के है। एसपी प्रशांत अग्रवाल ने शनिवार को दोपहर बिलासा गुड़ी में मामले खुलासा करते हुए बताया कि 3 आरोपियों को झारखंड से और 2 को बिलासपुर से पकड़ा गया है।

पकड़े गए 5 आरोपियों में दिनेश बाँधेकर उर्फ बीनू पिता रूपमहाजन 40 साल, तालापारा का है जो एक्स आर्मी में है। दूसरा आरोपी राजू साव पिता कृषणा कसेर मगरपारा मरारगली का रहने वाला है। वही मामले के 3 अन्य आरोपी मोहम्मद अजहर अंसारी 39 साल पुराना कब्रिस्तान करबला चौक थाना पतरातू जिला रामगढ़, जितेंद शर्मा उर्फ छोटू ठाकुर 24 साल, ग्राम हेहल थाना पतरातू जिला रामगढ़ और मोहम्मद नजीर अंसारी 22 साल रामगढ़ थाना नैसारा झारखंड के रहने वाले है। एसपी ने बताया कि मामले का छठा आरोपी जो अभी तक फरार है उसे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

एस पी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों के हाथ से भागते समय जो बैग छुटा था, उसके आधार पर 1 आरोपी की पुष्टि हुई।पता चला कि वह गांजा बेचता है, इसलिए पुलिस ने खरीददार बनकर उसे लगातार चकमा देने के बाद धरदबोचा। आरोपी ने इस दौरान दो आरक्षकों पर हमला कर भागने का प्रयास भी किया लेकिन घेरे में आ गया। उससे तस्दीक होने के बाद बिलासपुर और झारखंड से 4 अन्य आरोपियों को पकड़ लिया गया।

एसपी ने बताया कि इन आरोपियों ने सकरी, बलौदाबाजार जिले में डकैती के अलावा जिले के कोटा, मस्तूरी, चकरभाठा, तखतपुर, मुंगेली जिले के लोरमी और जांजगीर जिले के अकलतरा में भी सम्पत्ति सम्बन्धी 20 से अधिक मामले में संलिप्तता स्वीकार कर लिया है। एसपी ने बताया कि आरोपियों से 2 कट्टा, 5 कारतूस, घटना में प्रयुक्त 2 बाइक, आरोपियों के खून से सने कपड़े, जूते जब्त कर सभी को धारा 398,307 और 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.