अमेरिका का राष्ट्रपति बनना चाहते हैं WWE स्टार ‘द रॉक’

1 min read

WWE रेसलर और एक्टर ‘द रॉक’ दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं. अब उन्होंने एक बड़ा ऐलान किया जिसके बारे में जानकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन अब राजनीति में कदम रखने के बारे में सोच रहे हैं. ड्वेन ने कहा कि अगर वो कभी अमेरिका के राष्ट्रपति बने तो यह उनके लिए एक सम्मान की बात होगी. बता दें कि ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन ने पिछले साल चुनाव के दौरान वर्तमान अमेरिकी राष्ट्रपति बिडेन का समर्थन किया था.

हाल ही में किए गए एक सर्वे के अनुसार अमेरिका के 46 फीसदी लोग ड्वेन को अमेरिका का अगला राष्ट्रपति बनता देखना चाहते हैं. फॉक्स न्यूज के अनुसार ड्वेन के पास एक विशाल समर्थन है. ड्वेन जॉनसन ने सर्वे के सामने आने के बाद अपना रिएक्शन दिया है और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कमेंट कर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

WWE रेसलर और एक्टर ने सर्वे को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे नहीं लगता कि हमारे पुरखों ने कभी भी एक 6 फुट 4 इंच का गंजा इंसान, जिसके शरीर पर टैटू हो, आधा अश्वेत, आधा-समाओ, टकीला पीने वाला, फैनी पैक पहनने वाले लड़के को अपने क्लब में शामिल करने की कल्पना की. लेकिन अगर यह कभी ऐसा होता है तो आप लोगों की सेवा करना मेरा सम्मान होगा.’

बता दें कि ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन के इंस्टाग्राम पर 228 मिलियन फॉलोअर्स हैं. दुनिया भर के लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं. वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. रेसलिंग के साथ वह एक्टिंग में भी अपना लोहा मनवा चुके हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.