जब एक फैन ने ही जड़ दिया था Salman Khan की कमर पर डंडा, बुलानी पड़ी थी पुलिस

1 min read

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के करोड़ों चाहने वाले हैं, लेकिन यही चाहने वाले कभी-कभी स्टार्स के लिए मुसीबत भी बन जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज आपको इस स्टोरी में बताते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ साल पहले एक दिन सोहेल खान (Sohel Khan) जॉगिंग करके अपने घर लौट रहे थे तभी उन्होंने देखा कि एक लड़का उनके घर की तरफ मुंह करके सलमान खान को गंदी गंदी गालियां दे रहा है. हालांकि, सोहेल ने अपने गुस्से पर काबू करते हुए उस लड़के को बुलाकर ऐसा करने का कारण पूछा तो उसने सोहेल के साथ ही बदतमीजी करनी शुरू कर दी, जिसके बाद सोहेल ने उस लड़के को थप्पड़ जड़ दिया.

गैलेक्सी अपार्टमेंट के चौकीदार ने जैसे ही ये नज़ारा देखा तो उसने तुरंत सलमान खान के घर पर बता दिया. सलमान खान उस दिन घर पर ही थे. खबर मिलते ही वो सोहेल के पास पहुंचे लेकिन तब तक उस लड़के के कुछ दोस्त भी सोहेल से झगड़ा करने के लिए पहुंच गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनमें से एक लड़के ने सलमान खान की पीठ पर डंडे से वार भी किया. उसके बाद दोनों भाईयों ने उन लड़कों को जमकर धोया.

कुछ देर में पुलिस भी आ गई थी और उन लड़कों को पकड़ कर थाने ले गई. तब पता चला कि वो लड़के सलमान खान के फैन थे जो 6 घंटों से सलमान की एक झलक देखने के लिए खड़े थे. जब सलमान खान नहीं दिखे तो घर लौटने से पहले उनमें से एक लड़का अपनी भड़ास निकालने के लिए सलमान को गालियां देने लगा था. हालांकि, जब ये बात सलमान को पता चली तो उन्होंने पुलिस वालों से रिक्वेस्ट की, कि इन लड़कों पर कोई सख्त कार्यवाही ना की जाए सिर्फ वॉर्निंग देकर ही छोड़ दिया जाए.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.