देखिये वीडियो में कैसे रात भर पेड़ पर उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा

1 min read

बिलासपुर.सीपत क्षेत्र में एक गांव के कुछ लोगों ने चौकीदार को चोरी के संदेह पर पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया. इसकी भनक लगते ही गांव के कुछ युवक भड़क गए और चौकीदार को पकड़कर पहले उसे लाठियों से पीटा. इसके बाद उसे बांधकर पेड़ पर उल्टा लटका दिया और रातभर पीटते रहे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से खलबली मच गई. पुलिस ने कुछ संदेहियों को पकड़ा है. पूरा घटनाक्रम सीपत के उच्चभट्टी गांव का बताया जा रहा है.

https://youtube.com/shorts/oGGRSH8isAU?feature=share

रतनपुर क्षेत्र के गांव में रहने वाला युवक सीपत के उच्चभट्टी में रहकर चौकीदारी का काम करता है. बुधवार को गांव के लोगों ने उसे चोरी के संदेह में पकड़ लिया.  इसकी सूचना पुलिस को दी गई, इस पर पुलिस की टीम उसे अपने साथ ले गई. पुलिस ने पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे रात में ही छोड़ दिया. गुरुवार की सुबह युवक को गांव के लोगों ने देखा, उसे गांव में देखकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए. गांव के कुछ युवकों ने युवक को पहले उसे लाठी-डंडों से पीटा फिर उसे पकड़कर पेड़ में बांधकर उल्टा लटका दिया. इसके बाद गांव के युवकों ने उसकी डंडे से पिटाई शुरू कर दी. इसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसकी भनक लगते ही प्रशिक्षु आईपीएस विकास कुमार अपनी टीम के साथ गांव पहुंचे और कुछ संदेहियों को पकड़ लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

पूरी घटना उच्चभट्टी के मैदान की बताई जा रही है,  शुक्रवार की शाम इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से पुलिस महकमे में खलबली मच गई. बताया जा रहा कि घायल चौकीदार का भी पता नहीं लग सका है. गिड़गिड़ाता रहा चौकीदार, लेकिन नहीं बख्शा किसी ने- वीडियो में ग्रामीणों ने युवक को बांधकर उल्टा लटका दिया और इसके बाद उसकी डंडों से पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान आहत लगातार लोगों के सामने हाथ जोड़कर अपनी जान की भीख मांगता रहा लेकिन किसी को उस पर दया नहीं आई और सभी उसे लाठी-डंडे से मारते रहे.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.