Vakeel Saab Box Office Collection: पवन कल्याण की शानदार वापसी, पहले दिन हुई 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन कल्याण बड़े पर्दे पक बेहतरीन कमबैक किया है. उनकी नई फिल्म ‘वकील साब’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने पहले ही दिन 40 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. जनकल्याण पार्टी के प्रमुख के रूप में राजनीतिक करियर शुरू करने का फैसला करने के बाद ये पवन कल्याण शानदार वापसी है.

फिल्म ट्रेड पंडितों की माने तो डायरेक्टर श्रीराम वेणु की ‘वकील साब’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन 40 करोड़ रुपये की कमाई की है. ये हिंदी फिल्म ‘पिंक’ का रीमेक है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे तीन लड़कियां एक क्राइम में फंसती हैं और बायोपोलर डिसऑर्डर से ग्रसित वकील कैसे उनकी मदद करता है.

इस तेलुगु फिल्म में पवन कल्याण के अलावा निवेता थोमस, अंजली और अनन्या नागल्ला का अहम किरदार है. जबकि प्रकाश राज भी मुख्य भूमिका हैं. फिल्म में श्रुति हासन का भी कैमियो है. वहीं बता करें हिंदी फिल्म ‘पिंक’ में अमिताभ बच्चन के अलावा तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाड़ी और आंद्रिया तारिआंग अहम किरदार में थे.

‘वकील साब” को बोनी कपूर और दिल राजू ने प्रोड्यूस किया है. पिछले साल बोनी कपूर ने ‘नेरोकोंडा पारवई’ पिंक के तमिल रीमेक को भी प्रोड्यूस किया था. तमिल फिल्म में अजीत कुमार लीड रोल में थे. फिल्म के सेंटर में महिलाओं की चरित्र हैं और इसकी कहानी महिलाओं की सहमति पर है.

पवन कल्याण की कमबैक मूवी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ‘वकील साब’ पूरी दुनिया में 2 हजार स्क्रीन पर रिलीज हुई है. इनमें सबसे ज्यादा स्क्रीन आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में हैं. कर्नाटक में तीन सौ से ज्यादा स्क्रीन पर फिल्म लगी है. इसके अलावा पूरे देश के कई स्क्रीन में फिल्म लगी है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.