निजी नर्सिंग होम की नर्स को ठगों ने लगाया हजारों रूपए का चूना, किस्मत बदलने का दिया झांसा

File Photo

बिलासपुर. निजी नर्सिंग होम में काम करने वाली एक नर्स के साथ आज दो युवकों ने अंधविश्वास का झांसा देकर हजारों का चूना लगा दिया अपने आप को ठगा सा महसूस करती हुई नर्स ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार नर्स सुमति ताम्बे हॉस्पिटल से घर जा रही थी तभी देवकीनंदन चौक के पास बाइक सवार दो युवक उनके पास पतंजलि दुकान का पता पूछने के बहाने पहुँचे और उनके मांथे की लकीर पढ़ने का भरोसा दिया और बताया कि अगले 4 दिनों में उनके नाती और उनके ऊपर बहुत बड़ा संकट आने वाला है, जिसे वह दूर कर सकता है ऐसा बोलकर उसने जो भी सोने चांदी के जेवर और नगदी रखे है उसे हाथ मे पकड़ने कहा फिर उसे अपने हाथ मे ले लिया और कुछ कदम चलने कहा इसी बीच दोनों युवक फरार हो गए।

महिला ने इस दौरान अपने सोने का चेन कीमती 60 हजार रुपए और 3 हजार रुपए नगद को हाथ मे पकड़ा था जिसे लेकर आरोपी रफ्फूचक्कर हो गए। अपनी तरह का यह अलग ही मामला है, जिसमे दिन दहाड़े बातों में फंसा और अंधविश्वास का झांसा देकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। फ़िलहाल मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज की गई है महिला के बयान के आधार पर जांच की जा रही है।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.