सुशांत सिंह राजपूत के भाई राजकुमार सिंह पर तीन अज्ञात बदमाशों ने चलाई गोली, अस्पताल में भर्ती

बिहार में आए दिन गोलीबारी की घटना सामने आ रही है. इसे लेकर विपक्ष लगातार बिहार सरकार पर हमलावर है और बिहार में फैल रहे गुंडाराज के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहा है. इस बीच एक और गोलीकांड सामने आया है. इस गोलीकांड में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई राजकुमार सिंह को गोली लगी है. सहरसा में राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी को अपराधियों ने गोली मारी.

राजकुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. राजकुमार सिंह सरहसा में यामहा कंपनी के मोटरसाइकिल के शो रूम के मालिक हैं. ये वारदात उस वक्त हुई जब राजकुमार सिंह अपने सहयोगी अली हसन के साथ शोरूम जा रहे थे. मोटर साइकिल पर सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी को गोली मारी.

सहयोगी हालत नाजुक : बता दें कि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भी राजकुमार सिंह की कार को ओवरटेक करके गोली मारी गई. इस वारदात के बाद राजकुमार सिंह के सहयोगी की हालत नाजुक बनी हुई है. वह एक प्राइवेट अस्पताल में जीवन से जंग लड़ रहा है. ये घटनार शनिवार सुबह 11.30 बजे हुई. बता दें कि राजकुमार के सहरसा, माधेपुरा और सुपौल जिले में तीन यामहा मोटरसाइकिल के शोरूम है. वह अक्सर इन तीनों जगहों पर अपने बिजनेस की निगरानी रखने के लिए जाते हैं.

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी : सहारसा की एसपी लिपि सिंह ने भी इस घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा,”राजकुमार और अली हसन जब सहरसा कॉलेज के पास बैजनाथपुर चौक पर पहुंचे थे, तीन अज्ञात बदमाशों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया और उनपर गोलीबारी कर दी. हमें इस अहम जानकारी मिली है और आरोपी बहुत जल्द पकड़े जाएंगे.”

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.