तीन दिवसीय पर्सनालिटी डेवलोपमेन्ट कार्यशाला का ऑनलाइन के माध्यम से हुआ आयोजन

बिलासपुर. लियो क्लब उत्कर्ष व लायंस क्लब बिलासपुर के संयुक्त तत्वाधान में तीन दिवसीय पर्सनालिटी डेवलोपमेन्ट कार्यशाला का आयोजन ऑनलाइन के माध्यम से किया गया है। लियो क्लब की प्रेसिडेंट प्रकृति शर्मा ने बताया कि विगत एक वर्ष से लॉक डाउन के वजह से लोगो के व्यवहार में परिवर्तन आ रहा है जिसके कारण बच्चे चिड़चिड़े व अनैतिक शिक्षा की कमी देखी जा रही है जिसको ध्यान में रखते हुए सुबह 11 बजे से 12 बजे तक स्कूल जाने वाले बच्चों को प्रशिक्षण दिया जाता है तो शाम 4 बजे से 5 बजे तक वयस्कों को प्रशिक्षण दिया जाता है।

कार्यक्रम में मशहूर प्रोफेशनल पर्सनालिटी डेवलोपमेन्ट, कॉन्फिडेंस बिल्डर मॉडल एंकर राहुल शर्मा ने कोविड के दौरान व्यवहार को अनुकूल रखने के कई अभिन्न तरीके बताए है जिसमें अपने आपको दूसरों के सामने प्रेज़न्ट करने, किसी विषय में अपनी बात रखने का तरीका, दुसरो से बात करने का तरीका जैसे भिन्न विषयों मे बताया गया है

जिसमे प्रदेश भर से 100 से अधिक युवाओं ने भाग लिया व कार्यक्रम की सराहना करते हुए युवा वर्ग के लिए बहुत उपयोगी बताया है। कार्यक्रम आयोजन में वीना अग्रवाल मैम,लायन डॉ रश्मि जीतपुर, डॉ शाकुन्तला जीतपुरे जोन चेयरपर्सन , सुधा मार्दा, लायन आशिष अग्रवाल रीजन चेयरपर्सन का विशेष योगदान रहा है।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.