पश्चिम बंगाल में इस बार परिवर्तन होने वाला है, ममता दीदी जाने वाली हैं : रवि किशन

1 min read

मुंबई: भोजपुरी फिल्मों के स्टार और सांसद रवि किशन‌ ने कहा कि एक्जिट पोल भले ही बीजेपी को पीछे और टीएमसी को विजेता घोषित कर रहे हों, मगर उन्हें ग्राउंड से तमाम लोगों के इनपुट मिल रहे रहा है कि इस बार परिवर्तन होने वाला है और ममता दीदी‌ जानेवाली हैं. रवि किशन ने कहा कि केंद्र की तमाम योजनाओं का जो फायदा कश्मीर समेत देश के सभी राज्यों को मिल रहा है उसका लाभ बंगाल के लोगों तक नहीं पहुंच रहा है. टीएमसी की सरकार जानबूझकर उनका फायदा जनता तक नहीं पहुंचने दे रही.

बंगाल के चुनावों में धर्म और जयश्री राम के नारों के इस्तेमाल पर रविकिशन ने कहा कि वहां रहने वाले अधिकतर हिंदू हैं और ऐसे में जयश्री राम के नारों के इस्तेमाल पर किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए. रवि किशन ने कहा कि बीजेपी विकास और गरीबी हटाने की बात करती रही है और इसी मुद्दे पर बंगाल का चुनाव लड़ रही है. बीजेपी सांसद ने बांग्लादेशियों को तवज्जो देने और स्थानीय लोगों की उपेक्षा का करने का आरोप ममता बनर्जी पर लगाया.

पंजाब में निकाय चुनावों में बीजेपी की करारी हार पर रवि ने कहा कि जीत-हार राजनीति का हिस्सा हैं और निकाय चुनाव छोटे स्तर पर होनेवाले चुनाव हैं, अभी बड़े-बड़े चुनाव होने बाकी हैं. किसान आंदोलन में अंतर्राष्ट्रीय स्तर की साजिश के खुलासे पर रवि किशन ने कहा कि जो भी देश विरोधी गतिविधियां करेगा, उन्हें कानून का सामना करना होगा और सलाखों के पीछे जाना होगा.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.