The Kapil Sharma Show : जानिए शो के कालाकार हर एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं

1 min read

‘द कपिल शर्मा शो’ इस समय टीवी का सबसे पॉपुलर और हिट कॉमेडी शो है. कोरोना संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग के चलते जब शो में ऑडियंस नहीं आ सकती है तब भी द कपिल शर्मा शो ने बिना ऑडियंस ही लोगों को जमकर एंटरटेनमेंट डोज दी है. इस शो के कलाकार हर हफ्ते हमे हंसाने और गुदगुदाने के लिए हाजिर होते हैं और अपनी कॉमेडी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं. कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह , सुमोना सहित कई कलाकार अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग की वजह से सालों से लोगों के फेवरेट बने हुए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हमे हंसा कर लोट-पोट कर देने वाले द कपिल शर्मा शो के कलाकार कितना पैसा कमाते हैं? चलिए ये हम आपको बताते हैं.

कपिल शर्मा

सबसे पहले बात करते हैं कपिल शर्मा की. कपिल ने अपनी कॉमेडी और सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से खास पहचान बनाई है. उनके शो पर आने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी काफी एक्साइटेड रहते हैं. एक बार शो में उदित नारायण ने कहा था कि कपिल शर्मा एक एपिसोड के लिए 1 करोड़ रुपये फीस लेते हैं. ये बात सुनकर हर किसी के मुंह खुले के खुले रह गए थे. कपिल शर्मा ने खुद भी एक बार बताया था कि उन्होंने 15 करोड़ रुपए टैक्स भरा है.

कृष्णा अभिषेक (सपना)

शो में सपना नाम का कैरेक्टर गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक प्ले कर रहे हैं. सपना एक ब्यूटी पार्लर चलाती है और उसकी अजीब-अजीब मसाज के बारें सुनकर शो में आए सेलिब्रिटी तो पेट पकड़कर हंसते ही हैं ऑडियंस का भी हंस-हंस का बुरा हाल हो जाता है. खबरों की माने तो सपना बने कृष्णा अभिषेक शो में अपनी एक परफॉर्मेंस के लिए 10-12 लाख रुपए लेते हैं.

चंदन प्रभाकर (चंदू)

चंदन प्रभाकर कपिल के दोस्त हैं ये बात हर कोई जानता है. कई बार शो के दौरान कपिल शर्मा भी बता चुके हैं कि चंदन उनका दोस्त है. चंदन अक्सर शो में चंदू चायवाले के किरदार में नजर आते हैं वो भूरी को पटाने की कोशिश करते रहते हैं लेकिन भूरी उन्हें जरा भी भाव नहीं देती है. जहां तक चंदन की फीस की बात है तो एक बार अक्षय कुमार ने मस्ती-मस्ती में खुलासा किया था कि चंदन एक एपिसोड के सात लाख रुपये लेते हैं.

भारती सिंह

भारती सिंह ‘द कपिल शर्म शो’ में अलग-अलग किरदार निभाती नजर आती हैं. कभी वो कपिल की दिल्ली वाली बुआ बन जाती है तो कभी बच्चा यादव की पत्नी तितली बनकर खूब हंसाती हैं. ऑडियंस को भारती सिंह अपने चुटकुलों से हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देती हैं. शो में पांच से 7 मिनट की परफॉरमेंस देने वाली भारती सिंह को खबरों के मुताबिक हर वीकेंड पर 10 से 12 लाख रुपये मिलते हैं.

सुमोना चक्रवर्ती

‘द कपिल शर्मा शो’ में सुमोना चक्रवर्ती भूरी का किरदार निभा रही हैं. अक्सर कपिल उनके होंठो को लेकर उनकी खिंचाई करते रहते हैं. सुमोना भी कपिल की खिंचाई से चिढ़ जाती हैं और शो में आने वाले गेस्ट से उनकी शिकायत करती रहती हैं. सुमोना को द कपिल शर्मा शो की रौनक कहना गलत नहीं होगा. खबरों की माने तो सुमोना हर वीकेंड पर 6 से 7 लाख रुपये लेती हैं.

कीकू शारदा

शो में बच्चा यादव का किरदार निभाने वाले कीकू यादव की एंट्री भी काफी दमदार मानी जाती है. वो कपिल के शो के पहले सीजन से हैं. बच्चा यादव अपने जोक के पिटारे में से जोक निकालकर सुनाते हैं दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं. कीकू शारदा प्रति एपिसोड 6 से 7 लाख रुपए लेते हैं.

अर्चना पूरन सिंह

नवजोत सिंह सिद्दू को रिप्लेस करने वाली अर्चना पूरन सिंह भी शो की जान मानी जाती है. वे हर चुटकुले पर ठहाके लगाकर हंसती हैं. कपिल अक्सर नवजोत सिंह सिद्दू को रिप्लेस करने के लिए अर्चना की खिंचाई करते रहते हैं. कपिल कई बार कहते हैं कि देखो कैसे सिर्फ हंसने का ही पैसा कमा रही हैं अर्चना. कपिल या दूसरे कलाकारों द्वारा की गई खिंचाई पर अर्चना हंसती रहती हैं. खबरों की माने तो अर्चना पूरन सिंह एक एपिसोड के 10 लाख रुपये लेती हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.