तमिल फिल्मों के सुपरस्टार टीएनआर का कोरोना से निधन, विजय देवरकोंडा सहित इन सेलेब्स ने जताया दुख

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में कोरोना से मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लिए दुखभरी खबर है. सोमवार को टीएनआर का कोरोना से निधन हो गया. एंकर और एक्टर एक हफ्ता पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे और बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो टीएनआर का स्वास्थ्य लगातार गिर रहा था.

टीएनआर का ऑक्सीजन लेवल भी बहुत डाउन हो गया था और उन्होंने सोमवार को सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी. एक्टर नानी, विजय देवरकोंडा और विष्णु मंचू ने एक्टर के निधन पर दुख व्यक्त किया है और आकस्मिक निधन से स्तब्ध हैं. इसके साथ उन्होंने टीएनआर के परिवार के प्रति सांत्वना भी व्यक्त की है. टीएनआर एक टॉक शो से लोकप्रिय हुए थे. उनके इस शो का नाम था फ्रेंकली स्पीकिंग विद टीएनआर.

नानी ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘टीआर गारू के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं. उनके कुछ इंटरव्यू देखे और वह शो में शामिल होने वाले मेहमानों के दिल की बात निकलवा लिया करते थे. उनके परिवार के साथ मेरी सांत्वना.’ विजय देवरकोंड ने ट्विटर पर लिखा, ‘आपके बारे में सोच रहा हूं, हमारी दो लंबी बातचीत, आपकी वास्तविक रुचि, प्यार और धैर्य को याद कर रहा हूं. आप चले गए और घर पर सभी को अकेला छोड़ दिया. आप याद आओगे.’

इसके अलावा उन्होंने स्क्रीन पर भी खूब नाम कमाया था. टीएनआर ने नेने राजू नेने मंत्री, सुब्रमण्यपुरम, फलकुमा दास, जॉर्ज रेड्डी, सवारी, एचआईटी जैसी हिट फिल्मों में काम किया था. उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सोमवार को उनके ऑक्सीजन में अचानक गिरावट आई थी, जिससे उनका इलाज भी चल रहा था, लेकिन डॉक्टरों के प्रयास के बावजूद भी उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.