Taarak Mehta ka Ooltah Chashma: एक एपिसोड से इतना कमाते हैं गोकुलधाम सोसायटी के ‘आत्माराम भिड़े’, जानकार हो जाएंगे हैरान

टीवी के सबसे पॉपुलर, पुराने और कॉमेडी शो के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हाल ही में तीन हजार एपिसोड पूरे हुए हैं. गोकुलधाम में रहने वाले लोगों ने इसका सेलिब्रेशन किया है. ये पिछले 12 साल लोगों के दिलों पर राज करता आ रहा है. इतने लंबे समय तक चलने वाला ये इस तरह का पहला शो है. टीवी टीआरपी के लिहाज से ये शो अक्सर टॉप फाइव में शामिल रहता है. सोशल मीडिया पर इसके कई कैरेक्टर से जुड़े मीम को काफी शेयर किया जाता है.

शो की पॉपुलैरिटी की खास वजह इसके कैरेक्टर और समकालीन मुद्दे हैं, जो आम आदमी से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं. ऐसा ही एक कैरेक्टर आत्माराम तुकाराम भिड़े का है, जिसे पिछले 12 सालों मन्दार चंदवादकर निभा रहे हैं. वे सीरियल में एक शिक्षक हैं, जो बच्चों को ट्यूशन देते हैं और इसके साथ ही वे सोसायटी के सेक्रेटरी हैं, जो नियम से सोसायटी के सारे काम करवाते हैं. अपनी एक्टिंग और व्यवहार से वो लोगों को हंसाते भी हैं.

इतनी लेते हैं फीस
सीरीयल में एक शिक्षक के तौर पर गोकुलधामवासियों और बच्चों को अच्छी सीख भी देते हैं. टीचर होने के अलावा उनकी पत्नी माधवी भिड़े द्वारा बनाए गए अचार और पापड़ की डिलीवरी करने भी जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मन्दार चंदवादकर एक एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं? अगर नहीं तो जान लें कि मन्दार चंदवादकर एक एपिसोड की फीस 80 हजार रुपए लेते हैं.

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव

मन्दार चंदवादकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और रूटीन लाइफ से जुड़ी चीजों को फैंस के साथ शेयर करते हैं. वह अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखते हैं और अक्सर वर्कआउट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. वह अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहते हैं. उनकी पत्नी का नाम स्नेहल चंदवादकर है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.