सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने इस मुहिम में लिया हिस्सा, भाई के लिए मांगा इंसाफ

1 min read

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गुत्थी सुलझाने और उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर हाल ही में सुशांत के फैंस ने #SayNoToBollywood ट्रेंड शुरू किया था. वहीं, अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह भी इस मुहिम का हिस्सा बन गई हैं. प्रियंका सिंह ने अपने भाई सुशांत के लिए इंसाफ मांगा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी.

प्रियंका सिंह ने ट्विटर पर ट्वीट किया, “मुझे मेरे भाई वापस चाहिये.” इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “बॉलीवुड को ना कहें (Say no to bollywood) बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहनें प्रियंका सिंह और श्वेता सिंह कृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने भाई सुशांत की याद में फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सुशांत के जाने के बाद परिवार बेहद टूट चुका है. इस मामले में सीबीआई की टीम जांच कर रही है. हालांकि, सुशांत की मौत का स्पष्ट कारण अभी तक पता नहीं चल सका है.

इससे पहले 14 जून, 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी. उनका शव बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद किया गया था. प्रारंभिक जांच में पाया गया कि अभिनेता ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी की है. हालांकि, इसके बाद परिवारवालों की तरफ से सीबीआई जांच की मांग की गई थी.

बता दें कि सीबीआई ने एनसीबी के साथ मिलकर घटना से जुड़ी कई अहम जानकारियां दीं. इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई से भी पूछताछ की गई. रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया और उनके भाई शोभिक ने कई बार सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स मंगवाया था. रिया को इसके आरोप में जेल भी जाना पड़ा था.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.