सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से निधन, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में ली आखिरी सांस

1 min read

गुरुग्राम. सीपीएम नेता सीताराम येचुरी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनके बड़े बेटे आशीष येचुरी का आज सुबह कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया. आशीष कोरोना वायरस से संक्रमित थे, गुरुग्राम के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. आज सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर गहरी संवेदना व्यक्त की है.

आशीष येचुरी की उम्र करीब 35 साल थीं. करीब दो हफ्तों से उनका कोरोना का इलाज चल रहा था. स्थिति गंभीर होने के गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. आशीष के अलावा सीताराम येचुरी के परिवार में उनकी पत्नी और बेटी है.

सीताराम येचुरी ने अपने ट्वीट में लिखा, “भारी दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि कोविड-19 से आज सुबह मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को खो दिया. मैं उन सभी का, डॉक्टरों, नर्सों, अग्रिम मोर्चे के कर्मियों, सफाईकर्मियों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने हमें हिम्मत दी और उनका उपचार किया तथा संकट के समय में हमारे साथ खड़े रहे.”

इससे पहले आज सुबह खबर आई कि कांग्रेस के सीनियर नेता एके वालिया अब हमारे बीच नहीं रहे. शीला दीक्षित सरकार में मंत्री रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता एके वालिया का आज सुबह निधन हो गया. एके वालिया भी कोरोना से संक्रमित थे. अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. वालिया दिल्ली की शीला दीक्षित सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं.

देश में कोरोना संक्रमण से हालात बेहद खराब हो चुके हैं. देश में संक्रमितों की कुल संख्या डेढ़ करोड़ के पार हो गयी है. मृतकों की संख्या दो लाख के करीब पहुंच गई है. देश में लगातार 43वें दिन मामलों में बढ़ोतरी से उपचाराधीन मरीजों की संख्या 22 लाख से ज्यादा हो गई.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.