सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की गरीब व्यक्ति की मदद, लोगों ने बताया उन्हें “सच्चा जेन्टलमैन”

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्मों और एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस बार उनके खबरों में बनने की वजह एक वायरल वीडियो है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में सिद्धार्थ एक अनजान व्यक्ति की मदद करते दिख रहे हैं.

दरअसल, सिद्धार्थ ने एक गरीब व्यक्ति की मदद करते हुए उसे कुछ पैसे दिये जिसकी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. ये सब तब हुआ जब सिद्धार्थ अपने घर से बाहर गाड़ी में बैठ कर निकले. एक गरीब आदमी उनकी गाड़ी के पास पहुंचा और उनसे पैसे मांगने लगा जिसके बाद सिद्धार्थ ने शीशा खोल 500 का नोट उस व्यक्ति के हाथ में थामा. इस पूरे वाक्य की वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के कैमरे में कैद हो गई और उन्होंने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आते ही कुछ ही देर में ये वायरल हो गई. हर कोई इस वीडियो को शेयर कर सिद्धार्थ की तारीफ करते दिखा. साथ ही लोगों ने उन्हें एक सच्चा जेन्टलमैन बताया. बताते चले, सिद्धार्थ अभिनेत्री कियारा अडवाणी को डेट कर रहे हैं. दोनों ने इस रिलेशनशिप को लोगों के सामने नहीं रखा है. लेकिन दोनों ने हालंहि में मालदीव साथ में ट्रिप किया. इसके अलावा दोनों न्यू इयर भी साथ मनाते हुए दिखाई दिये थे.

सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ ने इन दिनों फिल्म “थैंक गॉड” की शूटिंग में वयस्त हैं. उन्होंने फिल्म के मुहूर्त की फोटो अपने फैंस के साथ भी शेयर किया था. इसके अलावा वो जल्द “निशन मजनू” में भी दिखेंगे.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.