SECR के कर्मचारियों ने राष्ट्रव्यापी जनआंदोलन में लिया भाग, कोरोना से बचाव को लेकर ली शपथ

1 min read

बिलासपुर. दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे, मुख्यालय सहित तीनों रेल मंडलो बिलासपुर, रायपुर एवं नागपुर के लगभग 15 हजार से भी अधिक अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना को लेकर शुरू किए गये राष्ट्रव्यापी जनआंदोलन के तहत कोरोना से बचाव को लेकर शपथ लिया ।

कोरोना से बचाव को लेकर आयोजित वर्चुअल शपथ समारोह में  पीयूष गोयल, रेलमंत्री  भारत सरकार, वी.के. यादव, चेयरमैन द्वारा सभी रेलवे जोन के महाप्रबंधकों एवं प्रोडक्शन यूनिटों के अधिकारियों के  साथ कोरोना वायरस के संक्रमण एवं प्रभाव को रोकने हेतु  शपथ ली । इस अवसर पर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे मुख्यालय में महाप्रबंधक गौतम बनर्जी सहित अन्य अधिकारीगणों ने वर्चुअल शपथ ली ।

इसके साथ ही महाप्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे गौतम बनर्जी ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु  वर्चुअल शपथ दिलाई । इस अवसर पर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के अंतर्गत अलग-अलग कार्यालयों, स्टेशनों एवं वर्कशॉप तथा फील्ड यूनिट में भी शपथ का आयोजन कर कोरोना से बचाव के लिए संकल्पित किया गया ।

भारतीय रेलवे द्वारा रेल यात्रियों, कर्मचारियों एवं देश के नागरिकों में कोविड-19 के संक्रमण से बचाव हेतु जागरूकता के लिए एक अभियान की शुरुआत की गई है जिसमें बैनर पोस्टर, स्टेशनों में पैसेंजर एनाउंस सिस्टम व एलईडी के माध्यम कोरोना से बचाव हेतु जागरूकता का प्रसार किया जा रहा है । इसके अंतर्गत दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के सभी प्रमुख स्टेशनों कार्यालयों आदि में  बैनर पोस्टर एवं अन्य प्रचार माध्यमों से कोरोना से बचाव हेतु जागरूकता का संदेश प्रसारित किया जा रहा है ।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.