बर्थडे ब्वॉय के लिए सारा ने ऑर्डर किया फुटबॉल थीम वाला केक, मां करीना कपूर खान ने भी किया विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का आज जन्मदिन है. वह 20 साल के हो गए हैं. इस मौके पर सारा अली खान ने अपने भाई के लिए फुटबॉल थीम वाला केक ऑर्डर किया. उन्होंने एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया और लिखा,”मैं अपने छोटे भाई से प्यार करती हूं.” इस केक में इब्राहिम को फुटबॉल टीम चेलसिया के खिलाड़ी के तौर पर दिखाया है.

इसके साथ ही सारा इंस्टाग्राम पर इब्राहिम के साथ वाली कई थ्रोबैक और बचपन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सारा और इब्राहिम की बॉन्डिंग को देखा जा सकता है. पहली तस्वीर में सारा और इब्राहिम चाय पीते हुए एक दूसरे को हग कर रहे हैं. दूसरी तस्वीर में दोनों समुंद्र किनारे पानी में खड़े हैं. तीसरी तस्वीर में सारा अपने हाथों से इब्राहिम को खाना खिला रही हैं, जबकि इब्राहिम ने अपने हाथ में मोबाइल पकड़ा हुआ है.

शेयर किए साथ बिताए पलों की झलक
चौथी तस्वीर सारा और इब्राहिम के बचपन की है. इब्राहिम सारा की गोद में हैं. इसके अलावा सारा ने तीन वीडियो भी शेयर किए हैं. पहले वीडियो में सारा और इब्राहिम स्वीमिंग पूल में तैर रहे हैं. दूसरे वीडियो में सारा और इब्राहिम बैटमिंटन खेल रहे हैं. तीसरी वीडियो में इब्राहिम कार ड्राइव कर रहे हैं. इसके साथ ही सारा ने एक प्यारा नोट भी कैप्शन में लिखा है.

सारा ने शेयर की फीलिंग्स

सारा ने इसके कैप्शन में लिखा,”हैप्पी बर्थडे इग्गी पॉटर! मैं तुम्हारे लिए हमेशा बेस्ट कॉफी बनाने का वादा करती हूं. समुद्र किनारे अपने साथ ले जाने के पीछा करूंगी, प्यार से खिलाऊंगी, हमेशा इरिटेट करूंगी.” इसके साथ ही उन्होंने बहन भाई की बॉन्डिंग के बारे में बात की. इब्राहिम के जन्मदिन पर उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान ने भी बर्थडे विश किया है.

करीन कपूर खान ने किया विश

करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इब्राहिम का एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है. उन्होंने इब्राहिम को गुड लुकिंग और हैंडसम भी कहा है. उन्होंने इब्राहिम की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की. इसके नीचे उन्होंने लिखा,”तुम अच्छे दिख रहे हो.” और ऊपर की तरफ लिखा,”हैप्पी बर्थडे हैंडसम.”

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.