सलमान ने छोड़ा भंसाली का साथ, क्या अब सहारा बनेंगे शाहरुख खान?

1 min read

सलमान और संजय की आने वाली इस फिल्म का नाम इंशाअल्लाह था.जिसमें सलमान पहली बार आलिया भट्ट के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले थे. बॉलीवुड में भी इस फिल्म की खासी चर्चा हुई थी. लेकिन हाल ही में संजय और सलमान के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई जो काफी बड़ी बन गई.और सलमान ने संजय की ये फिल्म छोड़ दी. वहीं खबरों की मानें तो संजय अभी भी इस फिल्म को बनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने हीरो भी ढूंढ लिया है. सूत्रों के अनुसार संजय का वो हीरो कोई और नहीं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान है. फिल्म की हीरोईन अभी भी आलिया भट्ट ही है.

रिपोर्ट के अनुसार संजय की ये फिल्म एक खूबसूरत और सिंपल लव स्टोरी पर आधारित है. और संयज का मानना है कि शाहरुख और आलिया एक-दूसरे के साथ पहले भी डियर जिंदगी में काम कर चुके है.तो दोनों की जोड़ी भी दर्शकों को पसंद आएगी.

वहीं साल 2019 में हुए एक टेड टॉक शो में शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बात की थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं अभी काफी सोच समझकर फिल्म करूंगा. इसके लिए मैं 2-3 फिल्मों की स्क्रिप्ट भी पढ़ रहा हूं. और इंशाअल्ला जैसे ही वो फाइनल हो जाएंगी. मैं खुद आपको बता दूंगा.

बता दें कि शाहरुख खान अभी अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म से शाहरुख बड़े पर्दे पर दो साल बाद वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अभी भी चल रही है. और जल्द ही इसे पूरा कर लिया जाएगा

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.