Saba Ali Khan ने पिता टाइगर पटौदी के 70 वें जन्मदिन की रेयर फोटो की शेयर, देखें तस्वीरें

1 min read

बॉलीवुड के सितारों ने इस बार होली कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए मनाई. सैफ अली खान और उनकी सोहा ने कलर्स के साथ होली को एंजॉय किया. उनके बच्चों तैमूर और इनाया ने अपने स्मॉल वे में होली मनाई. हालांकि उनकी तीसरी बहन सबा अली खान ने कुछ सुपर स्पेशल फैमिली तस्वीरों को रिफ्लेक्ट करके हुए दिन बिताया और इन यादगार तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

इंस्टाग्राम सबा ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें उनके दिवंगत पिता टाइगर पटौदी के 70वें जन्मदिन समारोह की कुछ रेयर फोटो भी थीं. फैमिली फोटो में भाई-बहन के अलावा करीना कपूर खान और कुणाल खेमू भी थे. जन्मदिन पटौदी पैलेस में मनाया गया था. उन्होंने कैप्शन लिखा “फैमिली मैटर्स! अब्बा का 70 वां जन्मदिन … सेलिब्रेशन. हम सभी साथ खड़े हैं.”

फैमिली फोटो के अलावा सबा ने कुणाल और करीना के साथ की भी फोटो शेयर की. कुणाल के साथ शेयर फोटो में उन्होंने कैप्शन लिखा “फन फोटोशूट. अब्बा का 70वां जन्मदिन, फोटोग्राफ्स. फेमिली मोमेंट्स … फ्रेंड्स … सभी लोग खुश और स्ट्रेस फ्री”

इस साल की शुरुआत में करीना और सैफ के दूसरे बेटे का भी जन्म हुआ है. होली के अवसर पर इनाया के साथ सोहा और कुणाल त्योहार मनाने के लिए सैफ और करीना के घर पहुंचे. उन्होंने इंस्टाग्राम तैमूर और इनाया के कुछ हैप्पी और कलरफुल मोमेंट्स को भी शेयर किया था. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने खूब पसंद किया था.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.