रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने कृष्णप्पा गौतम से मांगी पार्टी, 9.25 करोड़ में बिका है यह ऑलराउंडर

घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलने वाले ऑफ स्पिन ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम को यकीन नहीं हो रहा है कि आईपीएल 2021 की नीलामी में उन्हें 9.25 करोड़ रुपये में खरीदा गया है. इतनी बड़ी रकम में बिकने के बाद गौतम अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पा रहे हैं.

बता दें कि गौतम इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट के लिए नेट गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम के साथ हैं. नीलामी में इतनी मोटी रकम में बिकने के बाद उन्होंने कहा, “मैं अहमदाबाद पहुंचा और मैंने अभी टीवी खोला ही था कि मेरा नाम आ गया. मिनट दर मिनट भावनाएं बदल रही थी. तभी रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने मेरा दरवाजा खटखटाया और उन्होंने मुझे गले लगा लिया और पार्टी देने को कहा.”

गौरतलब है कि नीलामी में गौतम का बेस प्राइज़ 20 लाख रुपये था. शुरुआत में गौतम को खरीदने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच लंबी बोली चली, लेकिन बीच में चेन्नई सुपर किंग्स ने आकर उन्हें 9.25 करोड़ में अपनी टीम में शामिल कर लिया.

गौतम के माता पिता और पत्नी बेंगलुरू में थे और उन्हें यह खबर पता चली तो वे अपने आंसू नहीं रोक पाये. उन्होंने कहा, “मेरे माता पिता के आंसू छलक आये. ये खुशी के आंसू थे. वे सभी बहुत खुश थे, भावनाओं को शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है.”

कर्नाटक के इस 32 साल के ऑलराउंडर का आईपीएल में खास रिकार्ड नहीं है. उन्होंने 2018 के बाद तीन सत्र में 24 मैच खेले और 186 रन बनाने के साथ 13 विकेट लिये. वह 2018 और 2019 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेले जबकि 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) का हिस्सा थे जिसके लिये उन्हें केवल दो मैच खेलने का मौका मिला था.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.