रपटा पुल में सराफा व्यापारी से लूट, हरकत में आया पुलिस महकमा

बिलासपुर. गोडपारा निवासी सराफा व्यापारी युवक को धक्का देकर बाइक सवार दो युवक सोने चादी से भरा बैग लुटकर फरार हो गए। देर शाम आम लोगों के सामने हुई लूट की इस वारदात को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस ने घेराबंदी कर सी सी टी वी फुटेज को खगलना शुरू कर दिया है। भीड़ भाड़ वाले इलाके में हुई इस सनसनी खेज वारदात की चर्चा जोर शोर से हो रही है। सरेआम हुई इस घटना से आम लोगो में दहशत का वातावरण निर्मित हो गया हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार गोंडपारा निवासी गोकुल सोनी का सरकंडा थाना क्षेत्र के अमरैया चौक में सोने चांदी की दुकान है। 29 जनवरी को उसका बेटा विक्की सोनी दुकान बंद कर सोने चांदी के जेवरत को एक बैग में रखकर गोंडपाड़ा घर लौट रहा था। शाम साढ़े सात बजे वह शनिचरी रपटा के पास पहुंचा था कि बाइक सवार दो युवक उसके पास पहुंचे जिनमे से युवक ने  धक्का देकर उसे गिरा दिया और सोने चांदी से भरे बैग को छीन कर पचरी घाट चौपाटी की ओर भाग निकला। बताया जा रहा है कि करीब पांच से छह लाख के जेवरात से बैग भरा हुआ था।
इस घटना से भयभीत विक्की कुछ समझ पाता कि इससे पहले आरोपी भाग निकले थे।  मौके पर मौजूद लोगों की मदद से वह सिटी कोतवाली थाने पहुंचा और पुलिस अधिकारियो को घटना के बारे में जानकारी दी। घटना की सूचना उपरांत हरकत आई पुलिस ने नाका बंदी कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है । पचरी घाट से लेकर हतरी चौक तक सी सी टी वी कैमरों की जांच की जा रही हैं । बहर हाल अभी तक आरोपियों के बारे में पुलिस के पास कोई ठोस सबूत हाथ नही लगे है। इस गंभीर लूट की वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का वाता वरन निर्मित हो गया है। बहरहाल कोतवाली पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। प्रधान साउंड सर्विस चौक से बाइक सवार लुटेरे आरोपी युवकों को मनोहर टाकीज की ओर भागते देखा जाना बताया जा रहा है।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.