Reliance Jio यूजर्स को दे रहा 2G से 4G इस्तेमाल करने का ऑप्शन, बेस्ट ऑफर्स के बारे में यहां जानें

1 min read

रिलायंस जियो हमेशा ही अपने ग्राहकों को स्पेशल ऑफर्स देती रहती है. इसी कड़ी में कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक और बंपर ऑफर पेश किया है. रिलायंस जियो के वर्तमान में देश में करीब 30 करोड़ 2G यूजर्स हैं. इसके अलावा, रिलायंस जियो ‘2G मुक्त भारत’ अभियान का भी हिस्सा है. इस अभियान का लक्ष्य लोगों को बेहतर सुविधा प्रदान करना है.

जियो ने अपने नए ऑफर के तहत यूजर्स को 2G से 4G इस्तेमाल करने का ऑप्शन दे रहा है. यह ऑफर 1 मार्च 2021 से प्रभावी होगा. जियो ने 2 प्लान पेश किए हैं. पहला प्लान 1,499 रुपये का है, जबकि दूसरा प्लान 1,999 रुपये का. यूजर्स किसी भी नजदीकी रिलायंस रिटेल स्टोर या जिओ रिटेल स्टोर से यह प्लान ले सकते हैं.

1,999 रुपये के प्लान में यूजर्स को एक जियो फोन मिलेगा. फोन के साथ यूजर्स को 24 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और हर महीने 2GB डेटा मुफ्त मिलेगा. वहीं, 1,499 रुपये के प्लान में यूजर्स को एक स्मार्टफोन मिलेगा. इसके अलावा, यूजर्स को 12 महीने के लिए सभी मोबाइल नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. साथ ही साथ हर महीने 2जीबी डेटा भी दिया जाएगा. यदि कोई यूजर जियो का फोन नहीं लेता है तो उसके लिए 749 रुपये का प्लान भी उपलब्ध है. इसके तहत अब यूजर्स 1 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और 2जीबी डेटा हर महीने पा सकते हैं.

जियो के 399 रुपये वाले मंथली प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड SMS और 75GB डेटा दिया जाता है. इसके साथ ही इस प्लान में 200GB तक डेटा रोलओवर करने का भी ऑप्शन है. अगर आपका डेटा किसी महीने खर्च नहीं हुआ तो उसे अगले महीने में जोड़ दिया जाएगा. इस प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार, प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसके अलावा जियो ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा. प्लान में वाई-फाई कॉलिंग और 50 पैसे प्रति मिनट की दर से इंटरनेशनल कॉलिंग की भी सुविधा है. वहीं, प्लान के तहत 250 रुपये प्रति कनेक्शन के हिसाब से आप फैमिली प्लान ऑफर भी ले सकते हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.