राखी सावंत की मां आईसीयू में भर्ती, भाई राकेश ने लगाई अभिनव शुक्ला को लताड़

1 min read

बिग बॉस में राखी सावंत सभी का भरपूर मनोरंजन कर रही है. उनका गेम भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. राखी बिग बॉस के दिए हर टास्क को बड़ी ही शिद्दत से पूरा करती है. कुछ वक्त पहले ही बिग बॉस के घर में रियूनियन में राखी को उनकी मां से वीडियो कॉल के जरिए मिलवाया गया था. राखी के साथ-साथ सभी घरवालों के लिए वो पल बहुत इमोशनल रहा. राखी मां तब अस्पताल में भर्ती थी. और राखी सावंत इस बात से काफी दुखी हुई थी.

राखी की मां आईसीयू में भर्ती
वहीं अब राखी की मां की तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई है. इस बात की जानकारी खुद राखी के भाई राकेश सावंत ने अपने हालिया इंटरव्यू में दी. उन्होंने बताया कि मेरी मां काफी बीमार है और आईसीयू में भर्ती है. राखी सांवत को भी पूरी जानकारी दी गई है. हालांकि राखी की मां की इच्छा है कि वो शो में बनी रहें और एक विजेता बनकर ही बिग बॉस के घर से बाहर आएं. राखी के भाई राकेश ने बताया कि उनकी मां ने शुक्रवार का एपिसोड भी देखा और घर के अंदर वो राखी के खेल को लेकर खुश हैं. वो राखी को लेकर गर्व महसूस कर रही हैं.

अभिनव पर भड़के राकेश

दरअसल शुक्रवार को राखी के अभिनव शुक्ला के साथ किए गए एक मजाक को लेकर अभिनव की पत्नी रुबीना दिलैक और राखी के बीच गरमागरम बहस हुई थी. वहीं इस पूरे प्रकरण को लेकर राखी के भाई राकेश का कहना है कि राखी वहीं कर रही हैं जो वो सबसे अच्छे तरीके से कर सकती है. वो घर के अंदर सभी का मनोरंजन कर रही है. वो एक एंटरटेनर हैं और उन्होंने कभी हद पार नहीं की है. उन्होंने आगे कहा कि राखी जो भी करती है वो टास्क के दौरान करती है. और वो भी शादीशुदा है. बिग-बॉस के बाद उसे भी अपने ससुराल जाना है. अभिनव और रुबीना राखी को लेकर बहुत ओवर रिएक्ट कर रहे हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.