खुद का मास्क हटाकर दूसरो को मास्क पहनने की हिदायत देती दिखीं Rakhi Sawant, डांट कर कहा- पहनो मास्क

1 min read

कोरोना (Corona) काल में सावधानी ही सबसे बड़ी सुरक्षा है, जिसमें मास्क और सैनिटाइज़र दो बड़े हथियार हैं. लिहाज़ा अपनी और दूसरों की सावधानी रखनी हो तो मास्क पहनना बहुत ही जरूरी है. और लोगो तक इसकी जागरूकता फैलाने का जिम्मा उठा रखा है राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने. तभी तो वो हर उस शख्स को मास्क लगाने की सलाह देती हुई नज़र आ रही हैं जिन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ होता है. लेकिन अपने अंदाज़ में. अब भले ही उस चक्कर में उनका खुद का मास्क ही क्यों न हट जाए. हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सड़क पर चल रहे कुछ लड़कों को डांटकर मास्क पहनने की बात कहती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के चलते राखी एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं.

इस वीडियो में राखी सावंत सड़क पर चल रहे कुछ लड़कों पर गुस्साती नज़र आ रही हैं. वह चिल्लाकर उन लड़कों से कह रही हैं- मास्क पहन, डेढ़ शाणा मत बन, कुछ हो जाएगा, मैं कहती हूं कोरोना आ जाएगा. हालांकि राखी की बात सुनकर भी वो लड़के हंसकर चले जाते हैं और मास्क नहीं पहनते हैं.

राखी का हर अंदाज निराला है और इसलिए अब ये वीडियो भी वायरल हो गया है. जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. अपने इस वीडियो की वजह से राखी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

राखी सावंत की शादी हमेशा से ही चर्चा में रही है. लेकिन इन दिनों वो अपने पति को लेकर सुर्खियां बंटोर रही हैं. राखी सावंत की रहस्यमयी शादी को काफी समय हो चुका है लेकिन अभी तक दुनिया केवल उनके पति का नाम ही जानती है. राखी ने आज तक उनकी न कोई तस्वीर दिखाई है और न ही रितेश कभी मीडिया के सामने ही आए हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.