Radhe Trailer : राधे का ट्रेलर रिलीज, क्राइम खत्म करने के लिए मारधाड़ करते नज़र आए सलमान खान

1 min read

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म में दबंग खान खूब मारधाड़ करते नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म का फैंस को काफी समय से इंतजार है. ये फिल्म 13 मई को रिलीज हो रही है.

इसमें सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं. इसमें वो अपने शहर के अपराध को खत्म करते नज़र आ रहे हैं. फिल्म में सलमान राधे के किरदार में हैं जो 97 एनकाउंटर्स कर चुका हैं. अपने शहर से अपराध हटाने के लिए राधे किसी हद तक गुजर जाने को तैयार है.

इसमें सलमान खान के साथ दिशा पाटनी रोमांस करती नज़र आएंगी. ट्रेलर के मुताबिक इसमें जैकी श्रॉफ की बहन के किरदार में दिशा हैं जो राधे से प्यार करती हैं.

वहीं इसमें रणदीप हुड्डा भी हैं. रणदीप इसमें निगेटिव किरदार में हैं. इसमें राधे कहता है, ”एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो मैं अपने बाप की भी नहीं सुनता. मैं ये शहर साफ करके रहूंगा.”

ये फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था. इस साल भी कई बार रिलीज डेट आगे बढ़ने की खबरें आईं. लेकिन अब सलमान खान फिल्म्स ने निर्णय लिया है कि ये फिल्म सिनेमाघरों के साथ-साथ मल्टी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी.

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी ‘राधे’ ‘पे पर व्यू’ मॉडल के तौर पर जीप्लेक्स और तमाम डीटीएच चैनलों पर एक साथ देखी जा सकेगी. यहां फिल्म देखने के लिए हर दर्शक को निश्चित रकम चुकानी होगी और उसके बाद ही इस फिल्म को स्ट्रीम किया जा सकेगा‌. इसके अलावा देश विदेश में जहां-जहां पर सिनेमाघर खुले हैं, वहां के सिनेमाघरों में 13 मई को फिल्म ‘राधे’ को रिलीज करने का बड़ा फैसला लिया गया है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.