Radhe Box Office Collection : ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड में सलमान खान की राधे की शानदार कमाई, करीब 64 लाख रुपए हुआ कलेक्शन

1 min read

Radhe Box Office Collection Day 1: कोरोना के कारण देश के कई राज्यों में सख्त लॉकडाउन लागू किया गया है. हालांकि कोरोना की रफ्तार फिलहाल थमती हुई नजर नहीं आ रही है. ऐसे में सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया है. थिएटर बंद होने से कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स बीच में ही लटक गए हैं. इस मुश्किल समय में सलमान खान की फिल्म राधे को थिएटर और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. फिल्म को लेकर अलग-अलग आंकड़े सामने आ रहे हैं.

राधे भारत के अलावा विदेशों में भी खूब पैसे कमा रही है. रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने शानदार कमाई की है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया में राधे: यॉर मोस्टवॉन्टेड की कमाई करीब 53.93 लाख रुपए हुई और न्यूजीलैंड में फिल्म ने 9.97 लाख रुपए कमाए. ऑस्ट्रेलिया में फिल्म को 69 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था और न्यूजीलैंज में फिल्म 26 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी.

अब ऐसे में अगर इन दोनों देशों की कमाई को मिला दें तो ये 64.9 लाख रुपए बैठती है. इसके अलावा पहले दिन की कमाई की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया में पहले दिन फिल्म ने 35.77 लाख रुपए का बिजनेस किया था और न्यूजीलैंड में 6.05 लाख रुपए की कमाई हुई थी. इस हिसाब से कुल कमाई 41.67 लाख रुपए बैठती है. ऑस्ट्रेलिया में राधे 66 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी और न्यूजीलैंड में 20 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. बता दें कि दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में राधे को कुछ और स्क्रीन्स पर भी रिलीज किया गया जिसके बाद इन दोनों देशों में स्क्रीन नंबर्स बढ़ गए.

बता दें कि भारत में फैली कोरोना महामारी के चलते फिल्म को ऑनलाइन पे-पर-व्यू मॉडल में रिलीज किया गया था. हाल ही में जी स्टूडियोज और सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर सभी को जानकारी दी है कि राधे ने पहले दिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 4.2 मिलियन लोगों ने देखा है जो एक रिकार्ड है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.