Priyanka Chopra की शादी में इस वजह से गुस्सा हो गई थीं उनकी मां, एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

1 min read

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी जाना पहचाना नाम है. आज के इस आर्टिकल में हम आपको प्रियंका और अमेरिकी सिंगर निक जोनस की शादी से जुड़ा एक इंट्रेस्टिंग किस्सा सुनाएंगे. प्रियंका चोपड़ा ने एक टीवी शो में खुद यह बातें बताई थीं. एक्ट्रेस की मानें तो उनकी मां मधु चोपड़ा नहीं चाहतीं थीं कि शादी में केवल 200 गेस्ट्स को बुलाया जाए क्योंकि ऐसे में उनकी जान पहचान के कई गेस्ट्स छूट रहे थे.

प्रियंका बताती हैं कि उनकी मां पूरी शादी में इस बात को लेकर परेशान रहीं कि वो अपने जानने वाले कई लोगों को शादी में नहीं बुला सकीं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मां ने यहां तक कहा, ‘मैं एक और शादी करवाउंगी, जिसमें उन 15000 लोगों को बुलाऊंगी, जिन्हें मैं जानती हूं. ऐसा कैसे हो सकता है कि मैं अपने ज्वैलर को इनवाइट ना करूं? अपने हेयर ड्रेसर को इनवाइट ना करूं?’

प्रियंका ने फनी अंदाज में कहा कि उनकी मां शादी के दौरान पूरे समय उनसे यही बात कहती रहीं थीं. प्रियंका ने चैट शो की एंकर से कहा कि इंडिया में जब तक शादी में 1000 से ज्यादा लोग नहीं आते तब तक शादी का मजा नहीं आता. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ 1 दिसंबर 2018 को राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में भव्य शादी की थी. यह शादी हिंदू और ईसाई दोनों रीति रिवाजों से की गई थी.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.