Poco C3 के लॉन्च से पहले कंपनी ने किया कीमत का खुलासा, इस फोन को देगा टक्कर

1 min read

स्मार्टफोन कंपनी Poco अपना नया स्मार्टफोन Poco C3 भारत में जल्द लॉन्च करेगी. बताया जा रहा है कि ये फोन 6 अक्टूबर यानी कल लॉन्च किया जाएगा. वहीं इस फोन की लॉन्चिंग से पहले इसकी कीमत का खुलासा हो गया है. कंपनी ने खुद बताया है कि इस फोन की कीमत 10,000 से कम होगी. इसके साथ ही पोको के इस फोन से जुड़ी कुछ अन्य जानकारियां भी सामने आई हैं.

कंपनी ने बताई कीमत
कंपनी ने Poco C3 की बिल्कुल सही कीमत तो नहीं बताई लेकिन इस बात का इशारा किया है कि फोन 10 हजार से कम की कीमत में मिलेगा. कंपनी ने अपने ट्वीट में लिखा, ’10 हजार से कम में गेम चेंजर 6 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर आ रहा है.’ कंपनी ने दावा किया हैकि फोन गेमिंग और मल्टीटास्किंग करते समय शानदार परफॉर्मेंस और एक्सपीरियंस देगा.

डिस्प्ले और डिजाइन
लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Poco C3 स्मार्टफोन शाओमी के Redmi 9C का ही रीब्रैंडेड वर्जन होगा. फोन में 6.53 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है. वहीं इसमें प्लास्टिक बैक पैनल दिया होगा. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश दी जा सकती है. वहीं स्मार्टफोन 4 जीबी की रैम, मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर से लैस हो सकता है. Poco C3 में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है, जो 10वॉट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी. इसमें रियर फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर ऑप्शन दिया जा सकता है.

कैमरा
Poco C3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक मेक्रो सेंसर और एक डेप्थ सेंसर दिया होगा. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

Vivo U10 से होगा मुकाबाल
Poco C3 का मुकाबला भारतीय बाजार में Vivo U10 से होगा. इस स्मार्टफोन की कीमत 9,990 रुपये है. इसमें एचडी+ IPS 6.35 का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 81.91 प्रतिशत है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. 13 मेगापिक्सल का सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट शॉट्स है. 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है. इसमें 5000 की बैटरी है, जो कि 18 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.