प्रधानमंत्री ने कोविड-19 को लेकर केवल अपने ‘मन की बात’ की : हेमंत सोरेन

1 min read

नई दिल्ली. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार को कहा कि कोविड-19 की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर उनसे सिर्फ अपने ‘मन की बात’ की. मु्ख्यमंत्री सोरेन ने कहा कि बेहतर होता कि प्रधानमंत्री ‘काम की बात’ करते और ‘काम की बात’ सुनते. उनकी प्रतिक्रिया ऐसे वक्त आई है, जब मोदी ने उनसे और आंध्र प्रदेश, ओडिशा और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों से बृहस्पतिवार को कोविड-19 की स्थिति को लेकर बातचीत की.

झारखंड के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ”आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने फोन किया. उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात की. बेहतर होता यदि वह काम की बात करते और काम की बात सुनते.”

सूत्रों ने बताया कि सोरेन नाखुश हैं क्योंकि उन्हें अपने राज्य से संबंधित मुद्दे के बारे अवगत कराने की अनुमति नहीं दी गयी और प्रधानमंत्री ने केवल कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा की.

झारखंड में पिछले 24 घंटों में 141 लोगों की मौत

बता दें कि झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से 141 और लोगों की मौत हो गयी जिसके बाद इस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 3346 हो गई. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गयी है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रदेश में संक्रमण के 5770 नये मामले सामने आये जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 263115 हो गयी. इसमें कहा गया है कि राज्य के 263115 संक्रमितों में से 200237 अब तक संक्रमण मुक्त हो चुके हैं. प्रदेश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 5770 है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.