गुजराती नववर्ष पर पीएम मोदी और अमित शाह ने दी बधाई

1 min read

आज गुजराती अपना नववर्ष मना रहे हैं. गुजराती नव वर्ष हर साल हिंदू कैलेंडर के कार्तिक महीने की शुरुआत का प्रतीक है. इसे बेस्टु वारस के नाम से भी जाना जाता है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सभी गुजरातवासियों को शुभकामनाएं दी हैं.

पीएम मोदी ने गुजराती भाषा में ट्विटर पर लिखा , “सभी गुजरातियों को नया साल मुबारक…!! मैं कामना करता हूं कि आज से शुरू हो रहे नया साल आपके जीवन में सुख-समृद्धि लेकर आए और आपको स्वस्थ रखे.”

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी गुजराती भाषा में शुभकामनाएं दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “गुजराती नव वर्ष विक्रम संवत 2078 सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं!! आप सभी को सुख, समृद्धि, सुरक्षा और सद्भावना के रूप में आने वाले साल के लिए शुभकामनाएं.”

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने भी लोगों को दीपावली और गुजराती नववर्ष की शुभकामनाएं दीं. गुजराती नववर्ष की शुरुआत दीपावली के एक दिन बाद से होती है. पटेल ने एक बयान में कहा, त्योहार और त्योहार का उल्लास समाज में ताजगी और नयी चेतना का संचार करता है. मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि दिवाली के दीये सकारात्मक दृष्टिकोण का प्रतीक हैं. मुख्यमंत्री ने कामना की कि यह त्योहार जनता के लिए सकारात्मकता का प्रतीक बने.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.