एमएस धोनी के साथ टॉस को पंत ने स्पेशल बताया, प्रेशर को लेकर भी तोड़ी चुप्पी

1 min read

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराने में कामयाब रही है. बतौर कप्तान ऋषभ पंत ने अपने पहले ही मैच में आईपीएल के सबसे कामयाब कैप्टन एम एस धोनी को पछाड़ दिया. मैच के बाद ऋषभ पंत ने कहा कि उन्हें जीत के आगाज करके काफी अच्छा लग रहा है.

ऋषभ पंत ने मैच के दौरान खुद पर प्रेशर होने की बात को स्वीकार किया है. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने कहा, ”अंत में मैच जीतने पर काफी अच्छा लगता है. लेकिन मिडिल ओवर्स के दौरान मैं प्रेशर में था. लेकिन अवेश और टॉम ने अच्छी गेंदबाजी की और चेन्नई को 188 रन पर ही रोक दिया.”

पंत ने कहा कि धोनी के साथ टॉस के लिए मैदान में पहुंचने को बेहद ही स्पेशल बताया. पंत ने कहा, ”धोनी के साथ टॉस के लिए बेहद ही खास था. धोनी मेरे लिए स्पेशल हैं. मैंने धोनी को देखकर ही आगे बढ़ना सीखा है.”

दिल्ली कैपिटल्स के लिए रबाडा और नॉर्खिया के बिना मैदान में उतरना आसान नहीं था. कप्तान ने कहा, ”रबाडा और नॉर्खिया के बिना हमारे लिए परेशानी तो थी. लेकिन हमारे पास उनके बिना मैदान पर उतरने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. अभी टूर्नामेंट अपने शुरुआती दौर में है. धवन और शॉ ने हमें अच्छी शुरुआत दिलाई.”

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल के 14वें सीजन के लिए ऋषभ पंत को अपना कप्तान नियुक्त किया है. दिल्ली कैपिटल्स के रेगुलर कप्तान श्रेयश अय्यर कंधा चोटिल होने की वजह से इस सीजन में उपलब्ध नहीं रहेंगे. ऋषभ पंत का हालांकि जीत के साथ आईपीएल में कप्तानी डेब्यू करना दिल्ली कैपिटल्स के लिए किसी बड़ी राहत से कम नहीं है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.