OnePlus 9 सीरीज 23 मार्च को होगी लॉन्च, जानें क्या है इसकी खासियत

1 min read

OnePlus 9 सीरीज 23 मार्च को लॉन्च होने जा रही है. कंपनी इस सीरीज में OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9e लॉन्च हो सकते हैं. कंपनी ने कनाडा और नॉर्थ अमेरिका में फोन को प्री-बुक करने के लिए एक OnePlus Store ऐप भी लॉन्च किया है. ये ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है. इस सीरीज के फोन में कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर का यूज किया है. आइए जानते हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस.

ये हो सकते हैं स्पेसिफिकेशंस
OnePlus 9 Pro में 6.7 इंच की QHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 1440×3216 पिक्सल है. इस फोन पंच-होल डिजाइन में पतले बेजल दिए गए हैं. फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड Oxygen OS 11 पर काम करता है. ये फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 12 GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

ऐसा होगा कैमरा
फोटोग्राफी की बात करें तो OnePlus 9 Pro में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का डिस्टॉर्शन फ्री अल्ट्रा-वाइड लेंस, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

4500mAh की है बैटरी
पावर के लिए वनप्लस के इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसमें बायॉमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

OnePlus Watch भी होगी लॉन्च
OnePlus 9 सीरीज के तीनों नए स्मार्टफोन्स के साथ कंपनी OnePlus Watch को भी मार्केट में लेकर आ सकती है. इस वॉच की बात करें तो इसमें हार्ट रेट सेंसर, वर्क आउट डिटेक्शन, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर और जीपीएस जैसे फीचर्स मिलेंगे. वॉच में कई मोड्स दिए जाएंगे जिनके मुताबिक वॉच फेस सेलेक्ट कर सकते हैं. खास बात ये है कि इसे 20 मिनट चार्ज करके पूरे हफ्ते चला सकते हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.