आलिया भट्ट पर नहीं होगी कोई कार्रवाई, बीएमसी ने कोरोना नियमों के उल्लंघन से इनकार

1 min read

मुंबई. करीना कपूर और अमृता अरोड़ा हाल ही में कोरोना की चपेट में आई हैं। करीना और अमृता जिस पार्टी में शामिल हुई थीं वहां आलिया भट्ट भी मौजूद थीं। हालांकि आलिया की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई लेकिन ऐसा आरोप लगा कि उन्होंने कोरोना गाइडलाइंस के नियमों उल्लंघन किया है। अब इस मामले में बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि आलिया ने दिल्ली जाने के दौरान किसी कोरोना गाइडलाइंस नियमों को नहीं तोड़ा है। दिल्ली जाने से पहले उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव थी और वह क्वारंटीन में नहीं थीं।

आलिया हाल ही में अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के मोशन पोस्टर लॉन्च  के सिलसिले में दिल्ली थीं। आलिया पर कोरोना नियमों के उल्लंघन के आरोपों पर बीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि ‘दिल्ली यात्रा के दौरान उन्होंने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है। दिल्ली जाने से पहले उनकी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव थी।’

अधिकारी ने मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन करते हुए कहा कि अगर कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव है तो कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि गुरुवार सुबह तक बॉलीवुड सेलिब्रिटी के संपर्क में आए लोगों में किसी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव नहीं है।

बता दें कि हाल ही में करण जौहर के घर हुई एक पार्टी में बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज शामिल हुई थीं। इनमें करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, शनाया कपूर, सीमा खान, महीप कपूर कोरोना संक्रमित पाई गईं। वहीं करण जौहर, आलिया भट्ट और मलाइका अरोड़ा का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.