नीति मोहन ने बेटे को जन्म दिया, पति निहार पांड्या ने शेयर की है ये खूबसूरत तस्वीर

1 min read

सिंगर नीति मोहन और उनके पति निहार पांड्या पैरेंट्स बने हैं. दोनों ने अपने पहले बच्चे बेबी बॉय का वेलकम किया है. निहार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के जन्म की जानकारी दी और बताया कि नीति और बच्चा दोनों सेफ और स्वस्थ हैं.

निहार ने नीति के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की और लिखा, “मेरी खूबसूरत पत्नी मुझे अपने छोटे लड़के को वह सब कुछ सिखाने का मौका देती है जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है. वह हर दिन मेरे जीवन में और अधिक प्यार फैलाती है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि नीति और हमारा बच्चा दोनों स्वस्थ और ठीक हैं. आज मुंबई में इस बादल और बरसात के दिन सूरज की रोशनी की तरह आया है.”

ब्लैक एंड व्हाइट उसी फोटो शेयर करते हुए नीति ने लिखा, “हमारा परिवार, निहार पांड्या और मैं कल हमारे बेबी बॉय का स्वागत करके खुश हैं. इस नन्हे-मुन्नों को अपनी बाहों में पकड़ना अब तक का सबसे असली एहसास है! हम बहुत खुश हैं और प्यार और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद देते हैं.”

2019 में हुई थी शादी
आपको बता दें कि नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी, 2019 को सात फेरे लिए थे. ये लव मैरिज थी. हैदराबाद में हुई इस शाही शादी के चर्चे खूब हुए थे. सोशल मीडिया इस शादी की तस्वीरों को लेकर क्रेज़ काफी समय तक रहा था. नीति जहां कमाल की गायिका हैं तो वहीं निहार बेहतरीन अभिनेता हैं जो मणिकर्णिका जैसी फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं नीति की बात करें तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं नीति ने कई बेहतरीन गाने बॉलीवुड को दिए हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.