मोहम्मद शमी ने की रोहित शर्मा की तारीफ, इसलिए बताया गेंदबाजों का कप्तान

रोहित शर्मा ना सिर्फ धाकड़ बल्लेबाज बल्कि आईपीएल के इतिहास के सबसे कामयाब कप्तान के तौर पर ही जाना जाता है. टीम इंडिया में रोहित शर्मा के साथी खिलाड़ी मोहम्मद शमी ने स्टार खिलाड़ी की कप्तानी के मुरीद हैं. मोहम्मद शमी ने रोहित शर्मा की सराहना करते हुए कहा है कि वह गेंदबाजों को स्वतंत्र होकर गेंदबाजी करने की इजाजत देते हैं.

शमी का कहना है कि रोहित की सलाह में हमेशा ही पॉजिटिविटी रहती है. शमी ने कहा, “गेंदबाज के नाते जब भी मैं उनसे सलाह लेने जाता हूं तो वह हमेशा पॉजिटिव जवाब देते हैं. रोहित हमेशा गेंदबाज से कहते हैं कि जो उनका मन कहे वो काम करो.”

शमी ने कहा है कि जिस तरह की सलाह रोहित शर्मा देते हैं उससे आत्मविश्वास बढ़ाने में मदद मिलती है. बता दें कि मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल होने के बाद हाल ही में आईपीएल के जरिए मैदान पर वापसी की है.

शमी ने रोहित शर्मा को बेहद ही कूल बताया है. शमी ने हालांकि विराट कोहली को आक्रामक कप्तान बताया है. स्टार तेज गेंदबाज ने कहा, ”तेज गेंदबाज आमतौर पर आक्रामक होते हैं लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जो ज्यादा आक्रामक है, वो हैं हमारे कप्तान. विकेट गिरने के बाद जश्न मनाते हुए कोहली की तस्वीर मैंने सोशल मीडिया पर देखी और मजाक में मैंने उनसे पूछा कि यह विकेट मैंने लिया था या आपने.”

बता दें पिछले कुछ सालों से ही रोहित शर्मा और विराट कोहली की कप्तानी की तुलना होती रहती है. आईपीएल में रोहित शर्मा के शानदार रिकॉर्ड को देखते हुए कई पूर्व क्रिकेटर उन्हें लिमिटिड ओवर्स में कप्तान बनाए जाने की वकालत कर चुके हैं.

वहीं मोहम्मद शमी की बात करें तो स्टार खिलाड़ी का चयन इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए हुआ है. शमी इंग्लैंड दौरे पर खेली जाने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा भी होंगे.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.