‘Mirzapur 2’: मिर्जापुर के सिंहासन पर किसे बैठाना चाहिए, खुद चुनेगी जनता, वेब सीरीज रिलीज से पहले ये है बड़ा ट्विस्ट

1 min read

Mirzapur 2: मिर्जापुर के दूसरे सीजन के प्रति लोगों का उत्साह अपने चरम पर है. वहीं, रिलीज से ठीक पहले, अमेजॅन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर के कलाकारों को यूपी निवासी के करीब लाने का एक शानदार तरीका ढूंढ निकाला है. यदि आप बनारस, आगरा, गाजियाबाद, बरेली, प्रयागराज, मेरठ, लखनऊ और कानपुर सहित शहरों के आस-पास हैं, तो आप अपने प्रिय मिर्जापुर किरदार- कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी), गुड्डू पंडित (अली फजल), और मुन्ना भैया (दिव्येंदु) के बहुत बड़े कट-आउट इन शहरों की सड़कों पर देख सकते है.

इन कट-आउट पर क्यूआर कोड शामिल किए गए हैं. कोड को स्कैन करने पर प्रशंसक उस दावेदार को अपना वोट कर सकते है जो उन्हें लगता है कि मिर्जापुर के सिंहासन पर बैठना चाहिए. आपको बस इतना करना है कि अपने फोन से इस कोड को स्कैन करना है और अपने पसंदीदा मिर्जापुर किरदार के लिए वोट करना है. यह कट-आउट 15 दिनों तक रहेंगे.

‘मिर्जापुर 2’ में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी, हर्षिता गौर, रसिका दुगल, अमित सियाल, विजय वर्मा, शीभा चड्ढा, राजेश तैलंग और कुलभूषण खरबंदा नजर आएंगे. यह शो एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह व मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है. लगभग दो साल के लंबे इंतजार के बाद अमेजन ओरिजिनल सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ को 23 अक्टूबर, 2020 को रिलीज करने के लिए तैयार है. फिल्म दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को स्ट्रीम होगा.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.