Matthew Wade का स्वीप शॉट, एक नहीं दो बार Hanuma Vihari से टकराई गेंद

1 min read

नई दिल्ली. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND Vs AUS) के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन की कंगारू बल्लेबाजों ने टीम इंडिया पर दबदबा बनाने की कोशिश की. इस क्रम में मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने एक शॉट खेला जो हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) के के लिए परेशानी का सबब बन गया.

पहली टक्कर
जब रवींद्र जडेजा ने 75वें ओवर की पहली गेंद फेंकी तब मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने जोरदार स्वीप शॉट खेलने की कोशिश की. वेड की दाहिनी तरफ खड़े हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने इस तेज गेंद से खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन बॉल उनकी दाहिनी टांग से टकराई. विहारी को चोट लगने के बाद फीजियो को मैदान में बुलाना पड़ा.

दूसरी टक्कर
हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को उसी ओवर की चौथी गेंद पर एक बार फिर इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा. मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने एक बार फिर स्वीप शॉट खेला, लेकिन इस बार गेंद हनुमा की बाईं टांग और बांह से टकराई. हालांकि उन्हें गहरी चोट नहीं आई और वो एक बार फिर फील्डिंग में जुट गए.

सस्ते में निपटे वेड
मैथ्यू वेड (Matthew Wade) से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australian Cricket Team) को काफी उम्मीद थी, लेकिन वो 16 गेंदों में 2 चौकों की मदद से महज 13 रन बनाकर आउट हो गए. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गेंद पर फील्डर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने कैच पकड़ा और भारत को चौथी कामयाबी दिलाई.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.