तेलंगाना की Manasa Varanasi बनीं Miss India World 2020, फीनाले में पहुंचे कई बॉलीवुड सितारे

1 min read

मुंबई. इस बार ‘मिस इंडिया’ का ताज तेलंगाना राज्य की मनसा वारानसी के सिर सजा है. मुम्बई के एक पांच सितारा होटल में हुए ‘मिस इंडिया वर्ल्ड 2020’ के ग्रैंड फिनाले में पहले 15 और फिर अंतिम 5 में अपनी जगह बनानेवाली मनसा वारानसी की उम्र 23 साल और तेलंगाना राज्य से ‘मिस इंडिया’ का खिताब हासिल करने वाली वो पहली लड़की हैं.

हरियाणा की मणिका शिओकंद खूबसूरती से जुड़ी इस प्रतियोगिता की पहली रनर अप (मिस ग्रैंड इंडिया 2020) साबित हुईं तो वहीं उत्तर प्रदेश की मान्या सिंह दूसरी रनर-अप बनीं. मणिका की उम्र 25 साल तो वहीं मान्या की उम्र महज 19 साल है.

उल्लेखनीय है इस आयोजन के दौरान बॉलीवुड की मौजूदगी भी नजर आई. यशराज की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से अपना फिल्मी डेब्यू करनेवाली वाणी कपूर ने फिनाले के दौरान परफॉर्म किया, तो वहीं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने जज के तौर पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. पिछले चार सालों से मिस इंडिया प्रतियोगिता जज कर रही चित्रांगदा ने इस आयोजन के रेड कार्पेट पर कहा कि उन्हें हर साल इस आयोजन का बेसब्री से इंतजार रहता है.

इस शो को होस्ट किया अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने जिन्होंने‌ कहा कि कोविड-19 की महामारी से उपजे हालात के बाद ऐसे आयोजन का हिस्सा बनकर वे बेहद खुश हैं. अभिनेत्री बनने से पहले खुद भी खुद मिस इंडिया रह चुकीं अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कहा कि साल-दर-साल इस कॉन्टेस्ट की प्रतियोगियों को मेन्टॉर करना उन्हें बेहद पसंद है और हरेक प्रतियोगी का कॉन्फिडेंस लेवल ही उन्हें बाकियों से अलग बनाता है.

अभिनेता पुलकित सम्राट के अपोजिट कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ अपनी पहली फिल्म ‘सुस्वागतम् खुशामदीद’ में बतौर हीरोइन नजर आएंगी. मिस इंडिया के ग्रैंड फिनाले के मौके पर पहुंचे पुलकित ने इसाबेल के साथ करने को लेकर बेहद खुशी जताई. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि इसाबेल एक बेहद प्रतिभाशाली और मेहनती लड़की हैं और इसाबेल को इस कदर कड़ी मेहनत करते हुए देखकर खुद उन्हें कमतरी का एहसास होता था.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.