ममता बनर्जी का असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना, कहा- हैदराबाद से बीजेपी का दूसरा चेहरा वोट मांगने आया है

1 min read

चंडीपुर. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन औवैसी पर निशाना साधा. एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हर कोई साथ में रहता है. अब अल्पसंख्यकों के वोटों को साझा करने का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि ‘हैदराबाद टीम’ से सावधान रहना है. हैदराबाद से बीजेपी का दूसरा चेहरा वोट मांगने आया है. बाहरी लोगों का समर्थन न करें, वे आपके घर पर कब्जा करेंगे. बता दें कि ओवैसी हैदराबाद से लोकसभा सांसद हैं.

गौरतलब है कि ओवैसी ये एलान कर चुके हैं कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल का विधानसभा चुनाव लड़ेगी. अभी तक सीटों की संख्या या नाम का एलान नहीं किया गया है. ध्यान रहे कि ओवैसी ने चुनाव लड़ने का एलान उस दिन किया था जब चौथे चरण के नामांकन की आखिरी तारीख थी. यानी ओवैसी बाकी चार चरणों के लिए अपने उम्मीदवार उतार सकते हैं. बंगाल की कुल 294 सीटों पर आठ चरणों में चुनाव हो रहे हैं. पहले चरण की 30 सीटों पर शनिवार को वोटिंग हो चुकी है.

रविवार को जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि बीजेपी को बंगाल में एनपीआर और एनआरसी नहीं करने देंगे. उन्होंने कहा कि बाहरी लोगों की बंगाल में सरकार नहीं बनने देंगे. उन्होंने लोगों से बीजेपी के खिलाफ वोटिंग करने की अपील की.

ममता बनर्जी ने कहा कि हमारी सरकार के दौरान अगर किसी किसान की मौत होती है तो हम दो लाख रुपये देंगे. हमारी सरकार में मई से घर-घर जाकर राशन पहुंचा दिया जाएगा. सभी मां-बहनों को 500-500 रुपये खर्च के लिए दिए जाएंगे. सभी विधवाओं को 1 हजार रुपया पेंशन दिया जाएगा. हम अनेक मेडिकल कॉलेज बनाएंगे लेकिन उसके लिए वोट देना होगा. नंदीग्राम और हल्दिया में एक पुल तैयार होगा.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.