ममता बनर्जी ने हॉस्पिटल पहुंचकर जाना सौरव गांगुली का हाल

बीसीसीआई के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली सीने में दर्द की शिकायत होने की वजह से कोलकाता के हॉस्पिटल में भर्ती हैं. गुरुवार को सौरव गांगुली की दोबारा एंजियोप्लास्टी हुई है और उनके हृदय की नसों में दो और स्टेंट लगाए गए हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हॉस्पिटल जाकर सौरव गांगुली का हाल जाना.

ममता बनर्जी सौरव गांगुली की दोबारा एंजियोप्लास्टी होने के बाद के बाद उनसे मिलने अस्पताल पहुंची. बनर्जी ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि गांगुली जल्दी ठीक हो जाएंगे. उन्होंने कहा, ”सौरव अब ठीक हैं. जब उन्हें उनके बेड पर लाया गया तो मैं उनसे और उनकी पत्नी डोना से मिली.”

बनर्जी ने सफल एंजियोप्लास्टी के लिए डॉक्टरों को भी धन्यवाद दिया. बता दें कि बुधवार को सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत होने के चलते हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. जनवरी महीने की शुरुआत में भी सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी.

पहले भी सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी हो चुकी है. पहले हुई एंजियोप्लास्टी में सौरव गांगुली के हृदय की नसों में एक स्टेंट डाला गया था. लेकिन अब सौरव गांगुली के हृदय की नसों में तीन स्टेंट डाले जा चुके हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि एंजियोप्लास्टी के बाद सौरव गांगुली की पूरी तरह से ठीक हैं. सौरव गांगुली को जल्द ही हॉस्पिटल से छुट्टी मिल सकती है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.