माहिका शर्मा ने अक्षय तृतीया और ईद के मौके पर जरूरतमंद को दिया खाना और फल, कहा- महामारी के दौरान गरीबों की मदद करें

1 min read

टीवी सीरियल ‘एफआईआर’ जैसे शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस माहिका शर्मा आज अक्षय तृतीया और ईद के मौके पर लोगों की मदद के लिए सामने आई है. उन्होंने कई जरूरमंद लोगों को इस दौरान खान, जूस और फल बांटे हैं. माहिका ने कहा कि, पूरा देश इस वक्त कोविड-19 जैसी महामारी से लड़ रहा है. और इस महामारी ने हमसे हमारे त्योहार मनाने की अजादी छीन ली है. लेकिन मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि अगर हो सके तो इस मुश्किल घड़ी में गरीबों की मदद जरूर करें.

वहीं उन्होंने अक्षय तृतीया के बारे में बात करते हुए कहा कि, वो भगवान परशुराम की सच्ची अनुयायी हैं. उन्होंने बताया कि, भगवान परशुराम हमें ये संदेश देते है कि हम अपने लक्ष्य से संबंधित हर विधा में दक्षता हासिल करें. अपने मन और मस्तिष्क को खुला रखकर यथासंभव अधिक से अधिक सीखने की कोशिश करें. खुद को किसी सीमा में न बांधे. परशुरामजी की तरह आदर्श शिष्य बनने की प्रतिबद्धता रखें. भगवान परशुराम मेरे लिए सच्चे मार्गदर्शक साबित हुए हैं.

वहीं इससे पहले माहिका ने लोगों से ये भी आग्रह किया था कि, वो इस वक्त अपने घरों में काम करने वाले नौकरों की मदद करें, क्योंकि देश कोविड से लड़ रहा है और उन लोगों को समर्थन की जरूरत है. उन्होंने कहा था कि, मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि वे एक परिवार के तौर पर उनकी मदद पर विचार करें और ऐसे कठिन समय में उनके साथ खड़े रहें.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.