Laxmmi Bomb Trailer : डराने से ज्यादा हंसाते दिखे अक्षय कुमार, लाल चूड़ी और साड़ी में दिखाया अपना अलग अंदाज

1 min read

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. यह इस साल अक्षय कुमार की पहली फिल्म है. जैसा कि कहा जा रहा था ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी. ट्रेलर को देखने के बाद लगता है कि इस फिल्म में डर से ज्यादा हंस-हंस कर आपके पेट में दर्द हो जाएगा. इसमें अक्षय कुमार के साथ-साथ अन्य किरदारों की कॉमिक टाइमिंग कमाल की दिख रही है. कियारा आडवाणी बोल्ड लुक भी दिखाई दिया है.

फिल्म में अक्षय कुमार का लुक आपने इसके पोस्टर में देख लिया था. फिल्म के एक सीन में वह इसी लुक में नजर आते हैं. लाल रंग की साड़ी पहने हुए वह थोड़े डरवाने दिखते हैं. लेकिन इससे पहले वह एक शालीन आदमी और अपने होने वाले ससुर और परिवार को उनकी बेटी की शादी के लिए मनाने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं. जिसमें कमाल की कॉमेडी दिखाई दे रही है.

गाना और डायलॉग सुपरहिट

फिल्म में ‘बुर्ज खलीफा’ गाने की भी झलक दिखाई गई. जिसमें कियारा और अक्षय के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इसमें कियारा बोल्ड और अक्षय कुमार काफी डैशिंग भी दिखाई देते हैं. ये गाना जब भी रिलीज होगा, लोगों की जुबां पर चढ़ जाएगा. गाने के बोल आज की युवा पीढ़ी को आकर्षित करेगा. वहीं, अक्षय कुमार का ‘चूड़ी पहनने’ वाला डायलॉग काफी हिट होगा.

राजेश शर्मा के साथ अक्षय की जुगलबंदी

फिल्म में राजेश शर्मा ने कियारा आडवाणी के पिता के किरदार निभा रहे हैं. फिल्म ‘स्पेशल 26’ के बाद अक्षय कुमार के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं. फिल्म 9 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस दिन अक्षय कुमार का जन्मदिन है. बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है. इसे ऑरिजनल फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किा है.

नहीं होगी लाइक और डिस्लाइक की गिनती

मेकर्स ने हॉटस्टार प्लस डिज्नी के यूट्यूब चैनल पर फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया है. लेकिन खास बात है कि हॉटस्टार प्लस डिज्नी ने इस पर लाइक और डिस्लाइक करने वालों की संख्या दिखाने वाली मीटर को बंद कर रखा है. मतबल ये की आप इसे लाइक और डिस्लाइक तो कर सकते हैं. लेकिन कितने लोगों ने इसे लाइक और डिस्लाइक किया है, इसका आपको पता नहीं चल पाएगा. ऐसा शायद फिल्म ‘सड़क 2’ के करोड़ों में डिस्लाइक आने की वजह से किया गया है.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.