कोहली ने डेविड वॉर्नर की बेटी को तोहफे में दी अपनी जर्सी, वॉर्नर बोले थैंक यू विराट

1 min read

भारतीय कप्तान विराट कोहली के दुनिया भर में करोड़ों प्रसंशक है, ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की बेटी इंडी रे भी उनमें से एक है. विराट कोहली ने अपनी इस नन्ही फैन को अपने ऑटोग्राफ वाली टेस्ट जर्सी गिफ्ट की है. वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी इंडी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो कोहली के ऑटोग्राफ वाली जर्सी पहने हुए नजर आ रही है.

वॉर्नर ने कहा धन्यवाद विराट कोहली : डेविड वॉर्नर की बेटी इंडी रे विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं. वॉर्नर द्वारा सोशल मीडिया में डाले गए कई वीडियो में वो पहले भी इस बात को बता भी चुकीं हैं. वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मुझे मालूम है की हम भारत से सीरीज हार गए हैं. लेकिन यहां हमारे पास एक बेहद खुश लड़की है. तुम्हारी जर्सी तोहफे के रूप में देने के लिए धन्यवाद विराट कोहली. इंडी इसे बेहद पसंद कर रही है. ये पापा और एरोन फिंच से ज्यादा विराट कोहली की फैन है.” वॉर्नर इस से पहले भी सोशल मीडिया पर ये खुलासा कर चुके हैं कि इंडी को अपने पिता डेविड वॉर्नर और ऑस्ट्रेलियाई टीम के वनडे कप्तान आरोन फिंच से कहीं अधिक विराट कोहली की बैटिंग पसंद है.

चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से की थी अपने नाम : गौरतलब है कि भारत ने हाल ही में मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टीम को उसी के मैदान पर हराकर इतिहास रच दिया था. विराट कोहली की गैरमौजूदगी और अपने कई प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हराया था.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.