KKR के बॉलर Varun Chakaravarthy ने की शादी, Neha Khedekar संग लिए 7 फेरे

1 min read

चेन्नई. कोलकाता नाइट राइडर (KKR) खतरनाक बॉलर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने चेन्नई में अपनी गर्लफ्रेंड नेहा खेदेकर (Neha Khedekar) के साथ शादी के सात फेरे लिए. KKR ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर दोनों को शादी की बधाई दी.

कंधे की चोट की वजह से वापस लौटे थे वरुण चक्रवर्ती
बताते चलें कि KKR के इस स्टार स्पिनर को ऑस्ट्रेलिया दौरे की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया था. लेकिन उन्हें टूर्नामेंट के दौरान कंधे की चोट लगी. जिसके बाद वे UAE में खेले गए IPL टूर्नामेंट के बाद भारत लौट आए.

गर्लफ्रेंड नेहा खेदेकर के साथ शादी के बंधन में बंधे वरुण
वरुण चकवर्ती (Varun Chakaravarthy) की शादी इस साल की शुरुआत में होनी थी. लेकिन कोरोना महामारी की वजह से उन्हें अपने कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा और शादी की डेट टाल दी. UAE से लौटने के बाद उन्होंने मौके का फायदा उठाया और अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंध गए. 

KKR ने दी नए जोड़े को शादी की बधाई
KKR ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर लिखा है-  कोलकाता नाइट राइडर्स परिवार की ओर से वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) और नेहा खेदेकर (Neha Khedekar) को पति-पत्नी के रूप में अपना जीवन शुरू करने की बहुत-बहुत बधाई.

शादी में दूल्हा-दुल्हन ने खेली क्रिकेट
KKR की ओर से जारी वीडियो में दूल्हे की ड्रेस में सजे वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) अपनी दुल्हन नेहा खेदेकर (Neha Khedekar) के साथ घर में क्रिकेट खेलते नजर आते हैं. वरूण चक्रवर्ती तीन बार बॉल फेंकते हैं और नेहा खेदेकर उन पर शानदार शॉट लगाती हैं. इस दौरान घर में मौजूद परिवार और दोस्त दोनों की बेहतरीन कैमिस्ट्री पर खुशी जताते हैं. 

पहले फ्रीलांस आर्किटेक्ट रह चुके हैं वरुण
बता दें कि लेग स्पिनर वरुण चकवर्ती ने इस साल UAE में आयोजित हुए IPL-2020 टूर्नामेंट में 17 विकेट लिए थे. वे सीजन में पारी में 5 विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज रहे. वरुण चक्रवर्ती को 2019 में पंजाब इलेवन ने 8.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. वे क्रिकेटर बनने से पहले फ्रीलांस आर्किटेक्ट का भी काम कर चुके हैं. 

सात तरह से बॉलिंग करने का दावा
वरुण चकवर्ती (Varun Chakraborty) का दावा है कि वे मैच ऑफब्रेक, लेगब्रेक, गुगली, कैरम बॉल, फ्लिपर, टॉपस्पिन, पैर की उंगलियों पर यॉर्कर में 7 तरह से बॉल फेंक सकते हैं. KKR ने उन्हें वर्ष 2020 में 4 करोड़ रुपए देकर में खरीदा था. इसके बाद से उनका प्रदर्शन दिन-प्रतिदिन निखरता चला गया.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.