Kavita Kaushik ने Bigg Boss को बताया फर्जी शो, कहा – मुझे अब अपनी इमेज की कोई परवाह नहीं है

दरअसल जब से बिग बॉस में कविता कौशिक का झगड़ा रुबीना के पति और टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला से हुआ है. तभी से कविता सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है. लोगों ने उन्हें उनका व्यवहार बदलने की भी नसीहत दी है. अब हाल ही में फिर से कुछ ऐसा ही हुआ जब कविता ने अपनी एक योग वीडियो ट्विटर पर शेयर की. और टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस को फेक बता दिया.

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि,कुछ भी बन सकती हूं, लेकिन नियंत्र‍ित नहीं हो सकती.’ बस फिर क्या था देखते ही देखते कविता की इस वीडियो पर कमेंट्स की बौछार होने लगी. वीडियो पर दानिश जुबैर नाम के एक यूजर ने लिखा कि, आपको बिग बॉस में हिस्‍सा नहीं लेना चाहिए था, मुझे नहीं पता कि ये सिर्फ मैं सोचता हूं, लेकिन इसने आपकी इमेज को बहुत नुकसान पहुंचाया है. मैं आपका फैन हूं और आपको जीवन के लिए शुभकामनाएं देता हूं.’

दानिश के इस कमेंट पर कविता ने भी जवाब दिया और लिखा कि, मुझे अपनी इमेज की कोई परवाह नहीं है.इसके साथ ही बिग बॉस के गुणगान गाने वाली कविता ने इस शो को एक फर्जी शो तक कह दिया. कविता ने लिखा कि, कोई बात नहीं, जैसा कि कहावत है कि एक बार आपकी इमेज खराब हो जाए, फिर आप आजाद हो जाते हैं. मेरे साथ भी यहीं हो रहा है. अब मुझे उन लोगों की नफरत भरी बातों और प्‍यार से कोई फर्क नहीं पड़ता, जो किसी को भी को फर्जी रियलिटी शो के हिसाब से जज करते हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.