बेटे मीजान को लेकर बोले जावेद जाफरी- ‘उसका ध्यान स्टार अभिनेता बनने पर है’

1 min read

जावेद जावेरी ने अपने अभिनय, डांस, डबिंग, जजिंग और वॉयसओवर जैसे कई तरह के कौशल से अपनी छवि एक बहुमुखी प्रतिभा वाले कलाकार की बनाई है. हालांकि, उनका कहना है कि उनके बेटे मिजान का पूरा फोकस केवल स्टार अभिनेता बनने पर है. जावेद ने मीडिया को बताया, “मीजान बहुत फोकस्ड है और उसका पूरा ध्यान केवल एक स्टार एक्टर बनने का है. वह अपना सर्वश्रेष्ठ काम कर रहा है. ओटीटी के चलते अब गेम भी बदल रहा है. साथ ही आजकर बच्चे बहुत फोकस्ड हैं और वे बिजनेस को समझते हैं. मैंने उससे कहा है कि जब तक आप अपने पैर जमीन पर रखकर विनम्रता से काम करते हैं, तब तक सब कुछ ठीक है.”

मीजान ने अपने अभिनय की शुरूआत 2019 में संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन की फिल्म ‘मलाल’ के साथ की थी और अब वह प्रियदर्शन निर्देशित फिल्म ‘हंगामा 2’ में दिखाई देंगे.

‘स्टार अभिनेता’ के कॉन्सेप्ट को लेकर जावेद ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके बेटे में वहां पहुंचने की क्षमता है. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उसकी पर्सनालिटी शानदार है और उसे पर्दे पर आने के लिए भी बहुत बढ़िया मौका मिला है, जो बहुत महत्वपूर्ण है. यहां अभिनेता, स्टार्स हैं और फिर स्टार कलाकार हैं. कभी-कभी स्टार्स के कारण अभिनेता पीछे रह जाते हैं लेकिन बच्चन या दिलीप साहब जैसे स्टार कलाकार होते हैं, जो सदाबहार हैं. मुझे लगता है कि भले ही वह नया है लेकिन उसके पास क्षमता है. उसकी आंखें ऐसी हैं, जो बोलती हैं और उसकी आवाज भी अच्छी है. बहुत सारे लोग हैं जिन्होंने उसमें अपनी रुचि दिखाई है.”

जावेद कहते हैं कि एक पिता के रूप में उन्होंने मीजान को वैसी नींव दी है जो महत्वपूर्ण है. वह कहते हैं, “मैं उसे नींव, वैल्यूज, नैतिकता, सिद्धांत दे सकता हूं कि उसे अपने जीवन में कैसा होना चाहिए और यह मेरे लिए बहुत अहम है. मैंने अपना काम किया और पैसा-प्रसिद्धि तो ऐसी चीजें हैं जो आएंगी और जाएंगी.”

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.