Irrfan Khan Birth Anniversary : हर साल इरफान का बर्थडे भूल जाते थे बेटे बाबिल, आज लिखा इमोशनल पोस्ट

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आज बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर उन्हें याद करते हुए उनके बेटे बाबिल खान ने बहुत ही इमोशनल मैसेज लिखा है. आज पिता के 54वें बर्थडे पर उन्हें याद करते हुए बाबिल ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें मां सुतापा और भाई अयान भी हैं. इस पोस्ट के जरिए बाबिल ने बताया है कि इरफान खान बर्थडे सेलिब्रेट करने में यकीन नहीं रखते थे.

वीडियो शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा है, ”आप कॉन्ट्रैक्चुअल मैरिज और बर्थडे सेलिब्रेशन जैसी बातों को आप नहीं मानते थे. शायद यही वजह है कि मुझे किसी का बर्थडे याद नहीं रहता. वजह है कि आपने कभी मेरा याद नहीं रखा और ना ही अपना याद रखने के लिए मुझे कहा.”

बाबिल ने बताया है कि वो चाहकर भी इस साल अपने पिता का बर्थडे नहीं भूल पाए. बाबिल ने पुराने दिनों को याद करते हुए लिखा है, ”ये हमारे लिए बहुत नॉर्मल था कि आप व्यस्त रहते थे और हम लोग हर दिन सेलिब्रेट करते थे. इस मौके पर मां हम दोनों को याद दिलाती थी लेकिन इस बार मैं चाहकर भी आपका बर्थडे नहीं भूल पाया.”

आपको बता दें कि इरफान खान का जन्म 7 जनवरी 1966 को जयपुर में हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड में कई यादगार भूमिकाएं कीं. पिछले साल 29 अप्रैल को कैंसर से लड़ते हुए इरफान खान की मौत हो गई थी. वो सिर्फ 54 साल के थे. उनके बड़े बेटे बाबिल अक्सर ही उन्हें याद करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.