मौत से कुछ दिन पहले इरफान खान ने क्लिक की थीं बेटे बाबिल की ये तस्वीरें, देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे

1 min read

दिवंगत बॉलीवुड इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने मंगलवार को पुरानी यादें ताजा कीं. बाबिल ने इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनकी मां सुतापा सिकदर और भाई अयान खान उनके बाल काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह तस्वीरें इरफ़ान ने अपनी मौत से कुछ दिन पहले अप्रैल 2020 में क्लिक की थीं.

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, “बहुत उम्मीद के साथ बाबा मुझसे पूछते थे कि क्या मैं उन्हें अपने बाल काटने दूंगा. मेरे यूनिवर्सिटी से वापस आने के बाद बाबा ने फैसला किया कि अयान और मां मेरा सिर मुंडवाने जा रहे हैं.”

इस तस्वीर पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. एक यूजर ने लिखा, “इरफान आज हमारे बीच होते तो ये तस्वीरें देखकर बेहद खुश होते.” एक और यूजर ने लिखा, “अच्छी तस्वीरें. आप सभी ऐसे ही हंसते-मुस्कुराते रहें.”

एक यूजर ने इरफान की तारीफ करते हुए लिखा, “वे रील लाइफ और रियाल लाइफ दोनों जगह बेहतरीन थे.”

29 अप्रैल, 2020 को हुई थी इरफान खान की मौत

बाबिल ने इस साल की शुरुआत में नेटफ्लिक्स फिल्म काला के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की घोषणा की थी. फिल्म में तृप्ति डिमरी भी हैं. यह अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित और अनुष्का शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्मज़ द्वारा निर्मित है. गौरतलब है कि इरफान का पिछले साल 29 अप्रैल को 54 साल की उम्र में निधन हो गया था. उन्हें 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी मौत से उनके फैंस और परिवार के सदस्यों को गहरा दुख पहुंचा था

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.