IPL 2021 : आज होगा स्मिथ-मैक्सवेल की किस्मत का फैसला, सुरेश रैना पर भी लटकी है तलवार

1 min read

IPL 2021 : इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन अप्रैल-मई में खेला जाना है. लेकिन बुधवार का दिन आईपीएल के अगले सीजन से पहले सभी खिलाड़ियों के लिए काफी बड़ा दिन है. 14वें सीजन में किस टीम में कौन सा खिलाड़ी रहेगा इस बात का फैसला 20 जनवरी को होना है. बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को रिलीज करने के लिए सभी टीमों को 20 तारीख तक का वक्त दिया था. शाम 6 बजे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर एक शो टेलीकास्ट होगा जिसमें बताया जाएगा कि सभी टीमों ने किन खिलाड़ियों को रिलीज किया है.

खिलाड़ियों की रिटेन और रिलीज लिस्ट जारी होने से पहले कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं. ऐसी खबरें सामने आई हैं कि राजस्थान रॉयल्स की टीम कप्तान स्टीव स्मिथ को रिलीज कर सकती है. स्मिथ को टीम में रखने के लिए राजस्थान रॉयल्स 12.5 करोड़ रुपये चुकाता है और उनकी अगुवाई में पिछले सीजन में टीम ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया.

चेन्नई की टीम में होंगे बड़े बदलाव

चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन पिछले सीजन में काफी खराब रहा. पहली बार धोनी की अगुवाई में सीएसके प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही. चेन्नई की टीम से पीयूष चावला और मुरली विजय की छुट्टी होना तय है. इसके अलावा केदार जाधव और सुरेश रैना की किस्मत भी आज ही फैसला होगा.

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में भी 14वें सीजन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. पंजाब की टीम करुण नायर को रिलीज करेगी. ग्लैन मैक्सवेल टीम में रहेंगे या नहीं इस पर टीम मैनेजमेंट ने अब तक चुप्पी नहीं तोड़ी है.

ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि दिनेश कार्तिक को केकेआर रिलीज कर सकता है. लेकिन केकेआर ने पहले ही साफ कर दिया है कि टीम के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक को रिटेन किया जाएगा.

इसके अलावा ऐसी खबरें है कि फरवरी के दूसरे सप्ताह में बीसीसीआई एक छोटी बोली का आयोजन भी करवा सकता है. बोर्ड ने हालांकि इसके लिए अभी तक किसी तारीख का एलान नहीं किया.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.