IPL 2020 : लारा ने की पंत की तारीफ, बताया स्टार खिलाड़ी ने क्या सुधार किया है

1 min read

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक शानदार खेल दिखाया है. दिल्ली का टॉप आर्डर इतने जबरदस्त फॉर्म में है कि रिषभ पंत को अब तक ज्यादा बल्लेबाजी का मौका ही नहीं मिल पाया है. पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने हालांकि पंत के प्रदर्शन की तारीफ की है. लारा का मानना है कि पंत ने अपने खेल में बहुत ज्यादा सुधार किया है.

आईपीएल-13 में पंत शानदार फॉंर्म में हैं. उन्होंने पांच मैचों में अभी तक 171 रन बनाए हैं. लारा ने कहा, “मुझे लगता है कि वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी संपत्ति हैं, लेकिन उन्होंने अपने खेल में भी काफी सुधार किया है. मैं उनकी बल्लेबाजी और उन्होंने उसमें जो सुधार किए हैं उनके बारे में बात कर रहा हूं.”

उन्होंने कहा, “एक बात नोट करने वाली है कि उनकी इच्छा हर गेंद पर लेग साइड में खेलने की होती है. उनके रन बनाने का चार्ट देखेंगे तो यह पता चलता है कि वह ऑन साइड पर खेलना ज्यादा पसंद करते हैं. मुझे लगता है कि उन्हें पता चला कि यह काम नहीं कर रहा है और इसलिए उन्होंने अपने ऑफ-साइड के खेल को सुधारा.”

लारा के मुताबिक पंत ने अपने ऑफ साइड के खेल को सुधारा है जिसके कारण वह अब ज्यादा रन बना रहे हैं. उन्होंने कहा, “अब उनके पास हर विभाग में रन करने की क्षमता है. उनके स्कोरिंग चार्ट काफी प्रभावशाली हैं और हां, वो गेंदबाजों के लिए चिंताजनक हैं.”

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अब तक खेले गए 5 में से चार मैचों में जीत दर्ज की है. शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ होगा.

Copyright © All rights reserved. | CG Varta.com | Newsphere by AF themes.